तीन ग्राम स्मैक बरामद, आरोपित गिरफ्तार

तीन ग्राम स्मैक बरामद, आरोपित गिरफ्तार
Three gram smack recovered, one arrested

Dharmendra Ramawat | Publish: Apr, 21 2018 11:31:44 AM (IST) Jalore, Rajasthan, India

मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध चल रहे अभियान के तहत पकड़ा गया आरोपी

बागोड़ा. बागोड़ा पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत नाकाबंदी के दौरान तीन ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी प्रेमसिंह ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देश पर जिले में अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम एवं स्मैक तस्करी की रोकथाम को लेकर चलाए जा रहे सघन अभियान के तहत बागोड़ा थाना के धुम्बडिया गांव की सरहद पर गांवड़ी जाने वाले रास्ते नाकाबंदी के दौरान एक युवक से तीन ग्राम स्मैक बरामद की गई।नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल पर आ रहे एक युवक को रुकने का इशारा करने पर वह हड़बड़ा गया। तलाशी के दौरान गावंड़ी निवासी श्रवण कुमार पुत्र पुनमाराम विश्नोई के पास तीन ग्राम स्मैक बरामद किया गया।
पुलिस ने स्मैक के साथ युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। कार्रवाई के दौरान थानाधिकारी प्रेमसिंह, हैडकांस्टेबल नरेंद्र विश्नोई, शहजाद खां, मोहनलाल व रामनिवास साथ रहे।

यहां दो दिन पहले चोरी की बाइक, पुलिस ने पकड़ा
जालोर. सांचौर थाना क्षेत्र में वाहन चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया। एसपी विकास शर्मा के निर्देशन में थाना प्रभारी सुखराम द्वारा गठित टीम ने सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी संसाधनों के आधापर मोटर साईकिल चोरी होने वाले स्थानों को चिह्नित किया और संदिग्धों पर मुखबिरी तंत्र से जानकारी जुटाई।
इस दौरान मोटरसाईकिल की चोरी के प्राप्त फुटेज के आधार पर चोरी करने वाले शख्स की पहचान पदमाराम पुत्र मुकनाराम मेघवाल निवासी रामसर के रूप में हुई। जिस पर इस व्यक्ति को शुक्रवार को दस्तयाब कर पूछताछ की, जिस पर उसने 18 अप्रेल को मोटरसाईकिल नम्बर आर जे-16 एस डी -4970 को चोरी स्वीकार की। पुलिस सांचौर से हुई मोटरसाईकिल की चोरी के संबंध में आरोपित से पूछताछ कर रही है।
सांचौर में हुई थी दो दिन पूर्व चोरी
19 अपे्रल को प्रार्थी अरविन्द्रसिंह पुत्र विरेन्द्रसिंह जाट निवासी धर्मकांटा कॉलोनी सांचौर ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसकी मोटरसाईकिल 18 अपे्रल दोपहर 1.00 बजे दुकान मेहता मार्केट के कोने पर खड़ी थी। इस दौरान वहां से चोरी हो गई।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned