तेज रफ्तार में बाइक अनियंत्रित होकर गिरी, तीन की मौत, एक घायल

भीनमाल शहर के रामसीन रोड 72 जिनालय पर शनिवार दोपहर को दुखद हादसा हुआ। बाइक स्पीड ब्रेकर से उछलने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक पर सवार युवकों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई व एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि एक गंभीर घायल को शहर के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद आगे रेफर किया।

By: Dharmendra Kumar Ramawat

Published: 28 Feb 2021, 08:54 AM IST

भीनमाल. शहर के रामसीन रोड 72 जिनालय पर शनिवार दोपहर को दुखद हादसा हुआ। बाइक स्पीड ब्रेकर से उछलने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक पर सवार युवकों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई व एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि एक गंभीर घायल को शहर के राजकीय चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद आगे रेफर किया। बताया जा रहा है बाइक सवार युवक मित्रों के साथ सुंधामाता गए थे। वहां से वापस अपने गांव माण्डवला जा रहे थे। पुलिस ने एक पिकअप ट्रोले को मौके से जब्त किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किए। पुलिस के मुताबिक शहर के 72 जिनालय के सामने एक बाइक अनियंत्रित होने से दो जनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई व एक ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जबकि एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक अनियंत्रित होने से माण्डवला निवासी मदन (24) पुत्र दूदाराम मेघवाल, महेंद्र (22) पुत्र राणाराम मेघवाल व जितेंद्रकुमार (२२) पुत्र पोलाराम मेघवाल की मौत हो गई। जबकि शिव प्रकाश पुत्र खेमाराम मेघवाल गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे आगे रेफर किया।
गए थे सुंधामाता, आते समय हो गया हादसा
जालोर जिले के माण्डवला निवासी युवक शुक्रवार को मित्रों के साथ दो बाइक पर सुंधामाता गए थे। वहां पर रात ठहरने के बाद शनिवार को वापस माण्डवला जा रहे थे। उस दौरान 72 जिनालय के पास एक बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गई। उसमें सवार युवकों में तीन की मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया। दुर्घटना स्थल पर एक पिकअप ट्रोला चालक वाहन को मौके पर छोडक़र फरार हो गया। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है।

Dharmendra Kumar Ramawat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned