scriptगोदन में पत्थर खनन पर ट्रैक्टर व कम्प्रेशर जब्त | Tractor and compressor seized on stone mining in Godan | Patrika News

गोदन में पत्थर खनन पर ट्रैक्टर व कम्प्रेशर जब्त

locationजालोरPublished: Sep 18, 2019 05:03:12 pm

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

www.patrika.com/rajasthan.com

गोदन में पत्थर खनन पर ट्रैक्टर व कम्प्रेशर जब्त

गोदन में पत्थर खनन पर ट्रैक्टर व कम्प्रेशर जब्त

उपखंड अधिकारी ने की कार्रवाई , लीज अवधि समाप्त होने के बाद भी यहां अवैध रूप से पत्थरों का खनन हो रहा था


आहोर. क्षेत्र के गोदन में चल रहे अवैध पत्थर खनन को लेकर मंगलवार को उपखंड अधिकारी ने कार्रवाई करते हुए मौके से कम्प्रेशर मशीन व ट्रैक्टर को जब्त कर पुलिस थाने में जमा किया।
उपखंड अधिकारी प्रमोद कुमार ने बताया कि गोदन में पूर्व में लीज पर पत्थरों का खनन जारी था, लेकिन लीज अवधि समाप्त होने के बाद भी यहां अवैध रूप से पत्थरों का खनन हो रहा था। जिस पर कार्रवाई करते हुए मौके से कम्प्रेशर मशीन व ट्रैक्टर को जब्त किया गया। खनन विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया।
करंट से भैंस की मौत
मालवाड़ा/भीनमाल. मालवाड़ा गांव में टूटे पड़े विद्युत लाइन का तार के सड्डपर्क में आने से भैंस की मौत हो गई। सूचना मिलते ही लोगों ने विद्युत आपूर्ति बंद करवाई। जानकारी के मुताबिक मालवाड़ा-सुरजवाड़ा रास्ते पर एक कृषि कुए पर सवाराम पुत्र ईराराम मेघवाल की भैेंस विचरण कर रही थी, उस दौरान खेत में पड़े विद्युत तार के संपर्क में आने से उसकी मौत हो गई। सूचना पर पटवारी ही हल्का पटवारी जबरदान व मालवाड़ा पुलिस चौकी के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे।
वार्षिक अधिवेशन 20 को
जालोर स्काउट गाइड का राज्य स्तरीय वार्षिक अधिवेशन 20 सितम्बर को बीकानेर में आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी यह जानकारी सीओ स्काउट एमआर. वर्मा ने दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो