80 ग्राम स्मैक सहित दो गिरफ्तार

एनएच 15 पर सिवाड़ा पुलिस की कार्रवाई

By: Dharmendra Kumar Ramawat

Published: 24 May 2018, 10:07 AM IST

चितलवाना. एसपी के निर्देशन पर मादक पदार्थ के तस्करों के धरपकड़ अभियान के तहत चितलवाना पुलिस ने मंगलवार रात को सिवाड़ा चेकपोस्ट पर नाकेबंदी के दौरान 80 ग्राम स्मैक सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।
थाना प्रभारी तेजूसिंह ने बताया कि एनएच 15 स्थित सिवाड़ा चैकपोस्ट पर नाकेबंदी के दौरान गांधव की ओर जा रही लग्जरी कार को रुकवाने का इशारा किया, लेकिन चालक ने कार को तेज भगाते हुए बेरिकेट्स तोड़ दिए। जिस पर पुलिस ने पीछा कर कार को रुकवाया और उसमें सवार आरोपी धोरीमन्ना निवासी गणपतलाल पुत्र भाखराराम बिश्नोई व एक अन्य साथी को 80 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया। वहीं कार चालक भंवरलाल पुत्र मूलाराम बिश्नोई व उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। पुलिस आरोपितों से गहन पूछताछ कर रही है।
हाईवे के ढाबों पर बिकती है स्मैक
गौरतलब है कि एनएच 15 पर हाइवे के दोनों ओर बने ढाबों पर स्मैक का ध्ंाधा तेजी से बढ़ रहा है। ढाबा संचालकों की ओर से वाहन चालकों व स्मैक के आदी लोगों को स्मैक की सप्लाई की जा रही है।
वहीं बाहर से आने वाले वाहनचालकों को भी स्मैक बेची जा रही है। चितलवाना पुलिस इससे पहले भी दिल्ली से स्मैक खरीदकर हाइवे के ढाबों पर सप्लाई देने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार कर चुकी है। ऐसे में सख्ती के अभाव में हाइवे पर स्मैक तस्करी बढ़ती जा रही है।

स्मैक व डोडा पोस्त सहित दो गिरफ्तार
सांचौर. सांचौर पुलिस ने मंगलवार रात को नेशनल हाईवे पर स्थित डेडवा सरहद में एक होटल पर कार्रवाई करते हुए 2 ग्राम स्मैक व 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त के साथ दो जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना पर एनएच के किनारे डेडवा सरहद में स्थित स्वागत होटल पर दबिश दी गई। इस दौरान पुलिस को देख दो व्यक्ति होटल के पीछे भागने लगे। जिसपर पुलिस ने उनका पीछा कर पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो डेडवा निवासी गणपतलाल पुत्र किशनलाल विश्नोई के कब्जे से दो ग्राम स्मैक व परावा निवासी किशनलाल पुत्र वीराराम विश्नोई के कब्जे से ५०० ग्राम डोडा पोस्त बरामद कर दोनों को गिरफ्तार किया।

Dharmendra Kumar Ramawat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned