scriptसार्वजनिक स्थलों पर लगाई दो बंैच चुरा ले गए | Two benches were stolen on public places | Patrika News

सार्वजनिक स्थलों पर लगाई दो बंैच चुरा ले गए

locationजालोरPublished: Sep 19, 2019 01:38:09 pm

Submitted by:

Jitesh kumar Rawal

www.patrika.com/rajasthan.news

सार्वजनिक स्थलों पर लगाई दो बंैच चुरा ले गए

ग्राम पंचायत की ओर से हाल ही में विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर लगाई बैंच

लोगों की सुविधा के लिए पंचायत ने लगाई हैं बैंच, पुलिस में दर्ज करवाया चोरी का मामला


आहोर. कस्बे में ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर से अभी हाल ही में आमजन की सुविधा के लिए विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर बैंच लगाई गई है, लेकिन कोई दो बैंच चुरा ले गया।
यहां आहोर-जालोर राजमार्ग से रोडवेज बस स्टैण्ड जाने वाले मुख्य सीसी रोड के नुक्कड़ पर ग्राम पंचायत की ओर से लोगों के बैठने व आराम के लिए लगाई गई दो बैंच कोई चुराकर ले गया। इसको लेकर ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर से पुलिस थाने में रिपोर्ट पेश की गई। सरपंच डॉ. मंजू मेघवाल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि ग्राम पंचायत की ओर से आमजन की सुविधा के लिए विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर आवश्यकता अनुसार बैंचे लगाई गई हैं। इसके तहत गत १४ सितम्बर को दोपहर करीब तीन बजे रोडवेज बस स्टैण्ड जाने वाले मुख्य सीसी रोड के नुक्कड़ पर भी दो बैंच लगाई गई थी, लेकिन दूसरे दिन दोनो बैंच वहां नहीं पाई गई। दोनो बैंच कोई चुराकर ले गया। आस-पास के लोगों से पूछताछ भी की गई, लेकिन अभी तक बैंचों का कोई पता नहीं चल पाया है।

पुलिस ने देर रात की जांच-पड़ताल
आहोर. पुलिस ने मंगलवार देर रात्रि जोधपुर तिराहे के समीप राजमार्ग पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की। बताया जा रहा है कि अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने एवं मादक पदार्थों की तस्करी रोकने का लेकर पुलिस सख्त हो गई है। इसके तहत देर रात को वाहनों की जांच की गई। एएसआई चमनाराम, कांस्टेबल सुरेश, हरिराम, छोटेलाल, मांगीलाल समेत टीम ने जोधपुर तिराहे के समीप जालोर राजमार्ग पर नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो