scriptTwo brothers drowned to death in a pond at jalore | दर्दनाक हादसाः तालाब में डूबे दो सगे भाई, गले लगे हुए ही मिले दोनों के शव | Patrika News

दर्दनाक हादसाः तालाब में डूबे दो सगे भाई, गले लगे हुए ही मिले दोनों के शव

नोसरा थाना क्षेत्र के मीठड़ी गांव नाडी (छोटा तालाब) में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। मामला बुधवार शाम का बताया जा रहा है।

जालोर

Published: June 23, 2022 08:02:57 pm

जालोर। नोसरा थाना क्षेत्र के मीठड़ी गांव नाडी (छोटा तालाब) में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। मामला बुधवार शाम का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार रमेश कुमार के दो पुत्र कृष्णा कुमार (8) व अजय (12) बुधवार को घर से निकले, जो शाम को नहीं लौटे। अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों और ग्रामीणों ने उनकी शाम के समय तलाश शुरु की, लेकिन किसी तरह की सफलता नहीं मिली। सवेरे फिर से तलाश शुरु की गई, जिसके बाद पास की नाडी में ही उनके डूबने की आशंका पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जिसके बाद दोनों के शव नाडी से मिले।

Two brothers drowned to death in a pond at jalore

जानकारी के अनुसार दोनों बच्चे खेलने के लिए घर से निकले थे। संभावना जताई जा रही है कि गर्मी का मौसम होने से नहाने के लिए एक भाई नाडी में उतरा। इस दौरान वह डूबने लगा तो दूसरा भी बचाव को तालाब में उतर गया। इस मशक्कत के दोनों पानी की गहराई में ही फंस गए और बचाव की मशक्कत के बीच पानी में डूब गए। चूंकि यह नाडी गांव की आबादी से थोड़ी दूरी पर है तो वहां लोगों की आवाजाही कम है। इसलिए किसी भी व्यक्ति को इस घटनाक्रम का आभास तक नहीं हो पाया।

खोजबीन हुई तो नाडी के बाहर मिले चप्पल
पुलिस के अनुसार परिजनों द्वारा अनहोनी की सूचना के बाद ग्रामीणों की सहायता से बच्चों की सवेरे खोजबीन शुरु की गई। इस दौरान गांव की नाडी के पास पहुंचने पर किनारे पर चप्पल नजर आए। इन हालातों में नाडी में बच्चों के डूबने की आशंका पर रेस्क्यू चलाया गया और सहयोग से शवों को बाहर निकाला गया। जिसके बाद आहोर मोर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों को सुपुर्द किया गया।

शव बयां कर रहा दर्द
दोनों मासूमों के शव एक साथ (गले मिले हुए) मिले हैं। बताया जा रहा है कि छोटा भाई जब डूबने लगा तो बड़ा पानी में उतर गया और उसे पकडकऱ निकालने की मशक्कत की, इस बीच दोनों फंस गए और डूब गए। जब शवों को बाहर निकाला गया तो दोनों गले लगे हुए थे।

बारिश हुई तो पानी आया और ले ली जान
ग्रामीण प्रकाश गर्ग ने बताया कि कुछ दिन पूर्व तक यह तालाब सूखा पड़ा था, लेकिन दो दिन पूर्व ही अच्छी बारिश के बाद अचानक से पानी की आवक हो गई। इस पानी के भराव के बीच दोनों मासूम नहाने के लिए गए, जो उनकी मौत का कारण बना।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra: गृहमंत्री शाह ने महाराष्ट्र के उमेश कोल्हे हत्याकांड की जांच NIA को सौंपी, नुपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट करने के बाद हुआ था मर्डरMaharashtra Politics: बीएमसी चुनाव में होगी शिंदे की असली परीक्षा, क्या उद्धव ठाकरे को दे पाएंगे शिकस्त?PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पकेरल में दिल दहलाने वाली घटना, दो बच्चों समेत परिवार के पांच लोग फंदे पर लटके मिलेक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशाना500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.