scripttwo died in Truck and Roadways Bus accident in jalore | शराब से भरा ट्रक ओवरटेक करते 50 यात्रियों से भरी रोडवेज बस से टकराया, ट्रक चालक समेत 6 माह की मासूम की मौत | Patrika News

शराब से भरा ट्रक ओवरटेक करते 50 यात्रियों से भरी रोडवेज बस से टकराया, ट्रक चालक समेत 6 माह की मासूम की मौत

शहर के निकट लेटा जीएसएस के पास बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ट्रक चालक और एक 6 महीने की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई

जालोर

Updated: July 03, 2022 04:40:20 pm

जालोर. शहर के निकट लेटा जीएसएस के पास शनिवार को बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ट्रक चालक और एक 6 महीने की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बस में सवार 25 घायल हो गए। घटना के तुरंत बाद घायलों को शहर स्थित ट्रोमा सेंटर पहुंचाया गया, जहां सभी का उपचार किया जा रहा है।

two died in Truck and Roadways Bus accident in jalore

शहर करीब 3 किलोमीटर दूर लेटा जीएसएस के समीप तेज गति से ओवरेटक करते हुए ट्रक सामने आ रही रोडवेज बस से टकरा गई। दोनों की भिडंत इतनी तेज थी कि ट्रक चालक नीम का थाना सीकर निवासी धर्मपाल मीणा पुत्र रामपाल मीणा का शव क्षत विक्षत हो गया। वहीं हादसे के दौरान रोडवेज बस में सवार आलासन (सायला) निवासी मनोहरदास की 6 महीने की पुत्री काव्या उछल कर बस के बाहर गिर गई। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आने से उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

रोडवेज बस ट्रक से टकराकर सड़क किनारे पेड़ के लिए बने गड्डे की मिट्टी में रुक गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत पुलिस और 108 को सूचना देकर ट्रक चालक को बाहर निकालने की कोशिश की। बड़ी मुश्किल से ट्रक चालक को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। घायलों को 108 की मदद से ट्रोमा सेंटर लाया गया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही लोडर की सहायता से ट्रक को सड़क से हटवाकर यातायात सुचारू करवाया।

हादसे की सूचना के बाद जिला कलक्टर निशांत जैन ने ट्रोमा सेंटर पहुंच घायलों एवं उनके परिजनों से बातचीत कर हरसंभव सहायता दिलवाने की बात कही। उन्होंने मुख्य सीएमएचओ डॉ.जी.एस.देवल, पीएमओ डॉ. एस.पी.शर्मा को घायलों के उपचार की मॉनिटरिंग करने के निर्देश देते हुए ट्रोमा सेन्टर के चिकित्साधिकारियों को हादसे में घायल हुए लोगों की पूर्ण देखरेख के साथ ही बेहतर उपचार उपलब्ध करवाने की बात कही। इसके उपरांत जिला कलक्टर ने जिला अस्पताल पहुंच हादसे में मृतकों के परिजनों से मिल ढ़ांढस बंधाया। इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेन्द्र प्रसाद अग्रवाल, उपखण्ड अधिकारी दिनेशचन्द धाकड़, बीसीएमओ डॉ.बाबूलाल विश्नोई मौजूद रहे।

ट्रक में भरी थी शराब, जालोर आ रही थी
दुर्घटना के दौरान ट्रक में शराब भरी हुई थी। आबकारी अधिकारी देवेंद्र दशोरा ने बताया कि यह ट्रक गंगानगर शुगर मिल से शराब लेकर जालोर आबकारी केंद्र आ रही थी। इस दरम्यान लेटा जीएसएस के समीप हादसा हो गया, जिसमें ट्रक चालक की मौत हो गई।

सांचौर से जोधपुर जा रही थी बस
सड़क दुर्घटना के दौरान रोडवेज बस सांचौर से जोधपुर जा रही थी। बस में करीब 50 यात्री मौजूद थे। हादसे में करीब 25 यात्री घायल हुए है। वहीं बस चालक भैराराम के पांव फ्रैक्चर हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी पर बड़ा एक्शन, बुलडोजर से ढहाया जा रहा अवैध निर्माण, मिली लोकेशनMaharashtra Coal Scam: दिल्ली कोर्ट का फैसला- पूर्व कोयला सचिव एचसी गुप्ता को 3 और कंपनी डायरेक्टर को 4 साल की जेलMaharashtra: ‘डबल इंजन’ की सरकार का आम जनता को होगा डबल फायदा, पीएम मोदी ने सीएम शिंदे से किया यह वादाबिहार में सियासी उलटफेर की आंशका, CM नीतीश कुमार ने सोनिया गांधी से की बात, सभी विधायकों को बुलाया पटनाखाटूश्यामजी हादसा: दो शवों की भी हुई शिनाख्त, पीएम मोदी ने जताया दुख, सीएम ने की जांच व मुआवजे की घोषणाMaharashtra: महाराष्ट्र में मंत्रिमंडल विस्तार जल्द, जानें BJP में कब शुरू होगी प्रदेश अध्यक्ष बदलने की प्रक्रियावेंकैया नायडू को विदाई में पीएम मोदी भावुक, कहा - 'आपके साथ काम करना हमारा सौभाग्य'Bihar Politics: राजद और JDU मिल जाए तो बिहार में आराम से बन सकती है सरकार, जानिए क्या है आंकड़े
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.