दर्दनाक हादसा : निजी बस ने बाप—बेटी को कुचला, दोनों की मौत व एक घायल

dinesh mali

Publish: Oct, 12 2017 04:12:14 PM (IST) | Updated: Oct, 12 2017 04:16:42 PM (IST)

Jalore, Rajasthan, India

हादसे में बाप—बेटी की मौके पर ही मौत, एक अन्य का पैर टूटा

जालोर.

जालोर जिले के रामसीन क्षेत्र के मांडोली में गुरुवार को एक निजी बस की टक्कर से बाइक पर सवार बाप-बेटी की मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों की ही मौके पर मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार निजी बस चालक ने पहले एक अन्य मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे एक व्यक्ति का पैर टूट गया। बाद में सामने से आ रही दूसरी मोटरसाइकिल को टक्कर मारी, जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दोनों बाप—बेटी बस के नीचे गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में भूतवास निवासी लड़की अलका पुत्री नवाराम और उसके पिता नवाराम की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं भूती कंवला के ललित कुमार को भी चोट लगी है और उसका पैर टूट गया है।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। ऐसे में दुर्घटनास्थल पर लोगों की भीड उमड़ गई। गुस्साए लोगों की भीड़ ने रास्ता रोक लिया, जिससे सड़क के दोनों और वाहनों की कतार लग गई। पुलिस ने लोगों से समझाइश कर बड़ी मशक्कत के बाद रास्ता खुलवाया।

लोगों ने बताया कि यहां बिना किसी रोक टोक के वाहन तेज गति से गुजरते है। पुलिस की लापरवाही के कारण बड़े वाहन लापरवाही से चलते है, जिससे आए दिन हादसे होते रहते है। ऐसी लापरवाहियों के कारण इस रोड पर कई लोगों की जान भी जा चुकी है। लेकिन पुलिस की लापरवाही के कारण इन वाहनों पर कोई अंकुश नहीं है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने दोनों शव को स्थानीय मोर्चरी में रखवाया गया है तथा दोनों के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। उसके बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। वहीं निजी बस का ड्राइवर मौके से फरार है। पुलिस आरोपी ड्राइवर की तलाश मेंं जुटी हुई है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस ड्राइवर को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी।

पुलिस के अनुसार ड्राइवर घटना के दौरान मौके से फरार हो गया था, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस प्रयास कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned