पालिकाध्यक्ष के देवर बने उपाध्यक्ष


प्रेमराज बोहरा है पालिकाध्यक्ष विमला बोहरा के देवर, बोहरा को मिले 23 मत

By: khushal bhati

Updated: 27 Nov 2019, 07:53 PM IST

भीनमाल. नगरपालिका चुनाव के तहत बुधवार को उपाध्यक्ष पद के लिए चुनाव हुए। मतगणना में कांग्रेस के प्रेमराज बोहरा 7 मतों से विजयी रहे। प्रेमराज बोहरा को 23 मत प्राप्त हुए। जबकि प्रतिद्वंद्वी भाजपा से समदर कंवर को 16 मत प्राप्त हुए। एक मत खारिज हुआ। मतगणना के परिणामों की घोषणा के साथ ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं व समर्थकों में खुशी छा गई। बड़ी संख्या में समर्थक यहां पहुंचे एवं अतिशबाजी की। परिणाम की घोषणा के बाद कांगे्रस जिलाध्यक्ष डॉ. समरजीतसिंह पालिका परिसर पहुंचे और उपाध्यक्ष बोहरा को गले लगाकर बधाई दी। कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने शहर में विजयी जुलूस निकाला।
भाभी अध्यक्ष व देवर उपाध्यक्ष
नगरपालिका चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद पर भाभी तो उपाध्यक्ष पद पर देवर निर्वाचित हुए। नगरपालिका अध्यक्ष पद विमला बोहरा का निर्वाचन हुआ। वहीं उपाध्यक्ष पद उनके देवर प्रेमराज बोहरा निर्वाचित हुए।
एक साथ पहुंचे भाजपा पार्षद
उपाध्यक्ष पद के लिए दोपहर तीन बजे मतदान शुरू हुआ। पहले भाजपा के पार्षद मतदान के लिए पहुंचे। भाजपा के 17 पार्षद एक साथ मतदान के लिए पहुंचे। जबकि कांग्रेस के पार्षद तीन-चार की संख्या में मतदान के लिए पहुंचे। करीब एक घंटे में सभी पार्षदों ने मतदान कर लिया।
एक क्रांस वोट तो एक मत हुआ खारिज
मंगलवार को हुए अध्यक्ष पद के मतदान के बाद उपाध्यक्ष पद के लिए भी भाजपा के एक पार्षद ने क्रॉस वोट किया। जबकि एक मत खारिज हुआ। एक पार्षद ने बैलेट पत्र में दोनो ही प्रत्याशियों पर मोहर लगा दी, जिस कारण उसका मत खारिज हुआ।
यातायात रहा डायर्वट, माकूल जाब्त रहा तैनात
नगरपालिका उपाध्यक्ष पद पर चुनाव को लेकर बुधवार को भी पालिका परिसर छावनी बना रहा। परिसर व आस-पास में माकूल पुलिस जाब्ता तैनात रहा। यातायात प्रभारी महिपालसिंह चौहान के नेतृत्व में यातायात को माघ चौक से न्यायालय परिसर तक सड़क पर बेरिकेटिंग लगाकर डायवर्ट किया गया। सांचौर पुलिस उपअधीक्षक वीरेन्द्रसिंह, पुलिस निरीक्षक देवेन्द्रसिंह कच्छवाह, रामसीन थाना प्रभारी छत्तरसिंह देवड़ा, करड़ा थानाप्रभारी लालाराम के नेतृत्व में माकूल पुलिस जाब्ता तैनात रहा।.

khushal bhati Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned