scriptस्टेट बैंक का एटीएम तोड़ चुराना चाहते थे रुपए…गार्ड और उपभोक्ता की सजगता से धरे गए | Wanted to steal the SBI ATM Guard and the consumer caught theives | Patrika News

स्टेट बैंक का एटीएम तोड़ चुराना चाहते थे रुपए…गार्ड और उपभोक्ता की सजगता से धरे गए

locationजालोरPublished: Jan 04, 2018 11:54:47 am

मोरसीम गांव में एसबीआई का एटीएम तोड़ा, तोडऩे की आवाज सुनने पर जागा चौकीदार, पुलिस को किया सूचित,

patrika

SBI ATM Theft in Morseem, Bagoda

बागोड़ा. निकटवर्ती मोरसीम गांव में भारतीय स्टेट बैंक शाखा के पास लगे एटीएम को रात में दो बदमाशों ने तोड़ दिया व ग्रामीण व गार्ड की सजगता से एटीएम से रुपए नहीं निकाल पाए। बागोड़ा पुलिस ने एटीएम तोड़ रहे एक जने को मौके से ही गिरफ्तार किया। वहीं दूसरे आरोपित को आम्र्स एक्ट में गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी प्रेम सिंह राजपूत ने बताया कि भारतीय स्टेट बैंक शाखा मोरसीम का एटीएम तोडऩे की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर ही जाकर एक बदमाश को दबोच लिया। वहीं दूसरा फरार हो गया। जिसे बाद में आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया। भारतीय स्टेट बैंक शाखा मोरसीम के शाखा प्रबंधक जगदीश कुमार मीणा की रिपोर्ट के आधार पर एटीएम तोडऩे का प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि बीती रात एटीएम में आवाज सुनकर गार्ड सजग हो गया। उसने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया। वही मौके पर कई ग्रामीण आ गए। ऐसे में एटीएम तोड़ रहे बदमाश भागने लगे। एक बदमाश को पुलिस ने मौके से ही गिरफ्तार कर दिया। वहीं दूसरा भागने में कामयाब रहा। मौके से गिरफ्तार किया गया बदमाश भालनी गांव का निवासी श्रवण कुमार पुत्र भुंडा राम मेघवाल है। बागोड़ा पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दूसरे बदमाश की तलाश शुरू की। मुखबिर से सूचना मिली कि मोरसीम नदी में में एक व्यक्ति फरसी लेकर लोगों को परेशान कर रहा है। इस पर पुलिस ने दबिश देकर दूसरे बदमाश कांतिलाल पुत्र जोइताराम माली निवासी भालनी को भी आम्र्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया।
रुपए नहीं लगे हाथ
एटीएम तोडऩे में तो बदमाश कामयाब रहे।लेकिन एटीएम तोडऩे के बावजूद भी इनके हाथ रुपए नहीं लगे। एटीएम को बदमाशों ने पूरी तरह से तोड़ दिया व नोट रखे जाने वाले लॉकर तक इनके हाथ पहुंच गए थे। लेकिन यह लॉकर मजबूत होने के कारण टूट नहीं पाया। ज्यादा कोशिश करने पर तोडऩे की आवाज आ गई और ग्रामीणों की सजगता से चोर पकड़ में आ गए।
चोरी की वारदात कबूली
गिरफ्तार किए गए श्रवण कुमार ने क्षेत्र में और भी कई जगह चोरी की वारदातें करना कबूला है। थानाधिकारी प्रेम सिंह ने बताया कि आरोपी ने मेडा गांव में दुकानों के ताले तोड़ व जोधावास में भी चोरी करने की वारदातें कबूली है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो