heavy rain in Rajasthan: खुले मौसम के बीच भारी बारिश की चेतावनी

www.patrika.com/rajasthan.news

एक-दो स्थानों पर हो सकती है भारी बारिश, जालोर-सिरोही, पाली व बाड़मेर के लिए चेतावनी जारी


जालोर. खुले मौसम के बीच जालोर समेत आसपास के जिलों में मंगलवार को मेघ गर्जना के साथ एक-दो स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने इस तरह की चेतावनी जारी की है। (Heavy Rain in Rajasthan )
मौसम विभाग ने मंगलवार को एक-दो स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई गई है। इससे प्रभावित होने वाले जिलों में जालोर, सिरोही, पाली व बाड़मेर शामिल है। पूर्व राजस्थान में उदयपुर, कोटा, चित्तौडग़ढ़ समेत अन्य कुछ जिलों में भी एक-दो स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है।


मुस्कुराते दिखे सूर्यदेव
उधर, जालोर जिले में आसमान दिनभर साफ रहा। सुबह से ही धूप खिली रही। कुछ देर के लिए बादलों की आवाजाही भी रही, लेकिन सूर्यदेव बादलों के बीच से मुस्कुराते दिखे। दोपहर को धूप की तल्खी में लोग परेशान दिखे।


सुबह फुहारों में भीगे लोग
शहर समेत जिले के विभिन्न हिस्सों में सोमवार सुबह हल्की बूंदाबांदी हुई। महज कुछ मिनट तक ही फुहारों का दौर चला। बाद में धूप निखर आई। उमस का जोर रहने से लोगों को एक बार फिर अच्छी बारिश की उम्मीद बनी हुई है। जलस्रोत अभी खाली ही है, जिससे अच्छी बारिश का लोग इंतजार कर रहे हैं। किसान बताते हैं कि फसलों के लिए भी अभी बारिश की जरूरत है।

Jitesh kumar Rawal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned