संजीवनी क्रेडिट सोसायटी में ये क्या हो रहा

संजीवनी क्रेडिट सोसायटी में ये क्या हो रहा
संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसाइटी के निवेशकों को भुगतान के लिए एजेंटों ने तहसीलदार को उपखंड अधिकारी के नाम सौंपा ज्ञापन।

Khushal Singh Bhati | Updated: 21 Aug 2019, 10:43:41 AM (IST) Jalore, Jalore, Rajasthan, India


संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसाइटी के निवेशकों को भुगतान के लिए एजेंटों ने तहसीलदार को उपखंड अधिकारी के नाम सौंपा ज्ञापन।

सायला. कस्बे में मंगलवार को संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसाइटी के निवेशकों व एजेंटों ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि संस्थान पिछले 11 वर्षों से कार्य कर रही थी, जिसमें लगभग चार लाख निवेशक पचास हजार अभिकर्ता एवं दो हजार कर्मचारी कार्यरत थे। जिनके माध्यम से 1150 करोड़ रुपए की राशि निवेश की गई है। गत मई 2019 तक संस्था सुचारू रूप से कार्य कर रही थी, लेकिन अचानक 3 जून 2019 से संस्था एसओजी जांच का हवाला देकर समस्त प्रकार के भुगतान पर रोक लगा कर निवेशकों को भुगतान नहीं कर रही है। वहीं समस्त भुगतान पर रोक लगा दी गई हैं। जब सायला संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी के मैनेजर ने एसओजी टीम से बात कि तब उन्हें बताया गया कि कोई खाते सीज नहीं हुए हैं व भुगतान करने पर कोई रोक नहीं लगाई गई है। जिससे साफ जाहिर है कि संस्था निवेशकों का भुगतान संजीवनी क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसायटी जानबूझकर भुगतान नहीं देना चाहती है। जिसको लेकर निवेशकों व कर्मचारियों द्वारा तहसीलदार को ज्ञापन देकर उचित कार्रवाई करने की बात कही। इस दौराण हरीसिंह , विजय वैष्णव, उत्तम आचार्य, पप्पु दर्जी, रेखा देवी, इष्वर जीनगर, छगना राम गर्ग, नरपत आचार्य सहित कई जने मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned