पहले पत्नी ने दी जान, हड़बड़ी में घर पहुंचने से पहले ही पति की भी हादसे में मौत

www.patrika.com/rajasthan-news

By: Dharmendra Kumar Ramawat

Updated: 27 Nov 2019, 10:52 AM IST

चितलवाना (जालोर). परावा गांव की रहने वाली एक विवाहित ने मंगलवार को घर में ही फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं पत्नी की मौत की सूचना मिलने के बाद हड़बड़ाहट में घर के लिए रवाना हुए पति की भी ट्रेलर से टक्कर के बाद हादसे में जान चली गई। पुलिस के अनुसार परावा निवासी दरियादेवी (32) पत्नी भैराराम मेघवाल मंगलवार दोपहर घर में अकेली थी। ऐसे में उसने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे के बाद आस-पड़ोस के लोगों ने मृतका के पति को सूचना दी। जिस पर पति भैराराम मेघवाल हड़बड़ाहट में सांचौर से बाइक पर घर आ रहा था, लेकिन मीठीबेरी सरहद में एक टे्रलर के टकराने से उसकी भी मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किए।
नहर में डूबने से पिता की हुई थी मौत
परावा निवासी मृतक भैराराम मेघवाल के पिता लाधाराम की दो साल पहले नहर में डूबने से अकाल मौत हो गई थी। इस संकट की घड़ी से उसका परिवार संभला भी नहीं था और अब पति-पत्नी दोनों की भी मौत हो गई।
अनाथ हो गए दो मासूम
परावा निवासी भैराराम के दो बेटे हैं। पहला बेटा अनिलकुमार आठ साल का है, जबकि छोटा बेटा प्रवीणकुमार पांच साल का है। अब माता-पिता दोनों की मौत के बाद उनके लालन-पालन के लिए पुलिस ने उन्हें चाचा को सुपुर्द किया है। इस घटना के बाद में परावा गांव के लोग दिनभर शोक में डूबे रहे।
इनका कहना...
परावा में एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना के बाद मृतका का पति बाइक पर घर आ रहा था, जिसकी भी सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों बच्चों को चाचा को सुपुर्द किया गया है।
- पब्बाराम मीणा, थानाप्रभारी, चितलवाना
इधर, युवक ने फांसी लगाकर दी जान
चितलवाना. निकटवर्ती सिवाड़ा स्थित एक टैंट हाऊस में मंगलवार रात करीब आठ बजे युवक ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल की। एएसआई बगदाराम ने बताया कि तैतरोल निवासी सुरेश (२४) पुत्र बाबूलाल विश्नोई सिवाड़ा स्थित उसके चाचा की टैंट हाऊस की दुकान पर काम करता था। मंगलवार को वह दुकान पर ही था। इस दौरान उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर टैंट हाऊस मालिक मोहनलाल विश्नोई व पुलिस मौके पर पहुंंची। साथ ही पूछताछ कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया।

Dharmendra Kumar Ramawat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned