scriptरात में प्रेमी के घर पहुंच गई महिला, प्रेमी ने पेटीकोट से किया ऐसा कांड, पूरे गांव में मच गया हड़कंप | women murder in jalore rajasthan | Patrika News

रात में प्रेमी के घर पहुंच गई महिला, प्रेमी ने पेटीकोट से किया ऐसा कांड, पूरे गांव में मच गया हड़कंप

locationजालोरPublished: Aug 12, 2022 01:27:32 pm

Submitted by:

santosh

संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के इस प्रकरण का 48 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया। यह हत्या पड़ोस में रहने वाले दूर के रिश्ते के भतीजे ने की थी।

murder_in_jalore.jpg

जालोर। झाब थाना क्षेत्र के अंतर्गत मालियों का गोलिया करावड़ी में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव मिलने के बाद पुलिस ने हत्या के इस प्रकरण का 48 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया। यह हत्या पड़ोस में रहने वाले दूर के रिश्ते के भतीजे ने की थी। प्रकरण में पड़ौस में रहने वाला प्रेमी ही विवाहिता का हत्यारा निकला, जो वारदात के बाद से घर से ही लगातार पुलिस की हर गतिविधि पर नजर रखे हुए था, लेकिन पुलिस ने विभिन्न साक्ष्यों और तथ्यों के आधार पर मालियों का गोलिया करावडी में भगवती उर्फ पवनी की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी प्रेमी पांचाराम पुत्र किशनाराम विश्नोई निवासी मालियों का गोलिया करावड़ी को गिरफ्तार किया।

हत्या का कारण व तरीका वारदात:
आरोपी पांचाराम का मृतका भगवती उर्फ पवनी के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग था। पांचाराम उससे पीछ़ा छुड़वाना चाहता था। 8 अगस्त की रात में मृतका पांचाराम के घर चली गई। इस बीच आरोपी बातों में उलझाकर वह उसे सुनसान रास्ते पर लेकर आया एवं उसके साथ मारपीट कर मृतका के पेटीकोट से उसका गला व मुंह दबाकर हत्या कर दी। जिसके बाद सबूत मिटाने के लिए लाश को वहां से उठाकर सड़क के पास कच्चे रास्ते पर ले जाकर डाल दिया।

यह था मामला:
9 अगस्त को पुलिस थाना झाब को सूचना मिली कि मालियों का गोलिया से करावड़ी जाने वाली रोड से ढाणियों में जाने वाले कच्चे रास्ते पर घमंडाराम विश्नोई निवासी मालियों का गोलिया करावडी की पत्नी का शव संदिग्ध अवस्था में पड़ा है। सूचना पर झाब थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। इधर मृतका भगवती उर्फ पवनी के पिता सांवलाराम की ओर से मृतका के ससुराल पक्ष के खिलाफ प्रस्तुत रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज करने के बाद चार सदस्य मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया। एफ.एसएल व एमओबी टीम ने साक्ष्य संकलन किए। अनुसंधान में तथ्य मिलने के बाद आरोपी पांचाराम को दस्तयाब किया किया गया। घटना के पीछे रहे कारणों के संबध मे गहन अनुसंधान व पूछताछ जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो