जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 3 आतंकी ढेर, बड़ा आतंक विरोधी अभियान जारी

इन दिनों जम्मू-कश्मीर के अलग-अलग जिलों में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ की ख़बरें सामने आ रही है (3 Terrorists Died In Raban Shopian Encounter) (Jammu Kashmir News) (Shopian Encounter)...

By: Prateek

Published: 07 Jun 2020, 04:38 PM IST

(श्रीनगर): जम्मू—कश्मीर में आतंक विरोधी अभियान में जुटे सुरक्षाबलों ने रविवार को बड़ी सफलता हासिल की। भारतीय सुरक्षबलों के जवानों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में तीन आतंकियों को मार गिराया। फिलहाल आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है। एहतियात के तौर पर जिले में नेट बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: मजदूरों की वापसी से पुलिस को अपराध बढ़ने का डर, सरकार रोजगार देने की कवायद में जुटी

मिली जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों को शोपियां के रेबन इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सेना की राष्ट्रीय राइफल, सीआरपीएफ की 178 बटालियन और एसओजी की संयुक्त टीम वहां पहुंची। सुरक्षाबलों ने उस स्थान को घेर लिया जहां आतंकी छिपे हुए थे।


यह भी पढ़ें: MoHFW के दो विशेषज्ञों का बड़ा दावा, इस महीने तक खत्म होगा Coronavirus in India

अपने को घिरा देखकर आतंकियों ने भारतीय जवानों पर अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। जवानों ने मोर्चो संभाला औ तीन आतंकियों को मार गिराया। अपुष्ट सूत्रों से चार आतंकियों के खात्मे की खबर आ रही हैं। लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी रही। किसी तरह की अफवाह ना फैले और इंटरनेट का लोग गलत इस्तेमाल ना कर सके इसलिए क्षेत्र में इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी गई है।

 

यहां भी पढ़ें: Love Story: 2 बच्चों के पिता से कर बैठीं प्यार, समाज ने सताया तो दोनों ने उठाया खौफनाक कदम, उसके बाद...

गौरतलब है कि इन दिनों जम्मू—कश्मीर के अलग—अलग जिलों में सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ मुठभेड़ की ख़बरें सामने आ रही है। सेना ने बीते दिनों कईं हार्डकोर आतंकियों को ढेर करने में सफलता हासिल की है।

जम्मू-कश्मीर की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: मुंबई से गांव लौटे, लोगों को बांटा Coronavirus, बाप-बेटे के खिलाफ FIR

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned