सैकड़ों आतंकी जम्मू-कश्मीर में घुसपैठ करने को आतुर, Indian Army की गोली स्वागत को तैयार

कश्मीर में आतंकियों की बड़ी घुसपैठ की योजना बनाई जा रही है (300 Terrorists Ready To Infiltration In Jammu Kashmir) (Jammu Kashmir News) (Indian Army)...

 

By: Prateek

Published: 12 Jul 2020, 12:27 PM IST

जम्मू: पूरी दुनिया जहां Coronavirus से जूझ रही है वहीं पाकिस्तान अभी भी आतंक फैलाने के मंसूबे को कामयाब करने में लगा है। पाकिस्तान अपनी नापाक नजरें भारत पर गड़ाए बैठा है। कश्मीर में आतंकियों की बड़ी घुसपैठ की योजना बनाई जा रही है। आशंका है कि 300 आतंकी एलओसी पार, भारत में घुसपैठ करने को तैयार बैठे हैं। भारतीय सुरक्षाबलों के डर से वह वहीं ठहर गए हैं।

 

यह भी पढ़ें: Amitabh-Abhishek के बाद क्या करण जौहर, रणबीर कपूर और नीतू कपूर भी हुए कोरोना संक्रमित? रिद्धिमा कपूर ने किया पोस्ट

बारामूला के जीओसी 19 इंफैंट्री डिवीजन के मेजर जनरल वीरेंद्र वत्स ने जानकारी देते हुए कहा कि ''जम्मू—कश्मीर के बारामूला के नौगाम सेक्टर में घुसपैॅठ के लिए करीब 300 आतंकी तैयार बैठे हैं।'' उन्होंने कहा कि हमें पता चला है, अंदाजन ये 250 से 300 आतंकी हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें: COVID-19 Treatment में सोरायसिस इंजेक्शन के सीमित इस्तेमाल को DCGI की मंजूरी

भरे हुए हैं आतंकी लॉन्च पैड

जम्मू—कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा बीते दिनों कहा था कि एलओसी पार सक्रीय आतंकी लॉन्च पैड और पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश के बावजूद जम्मू—कश्मीर की घुसपैठ रोधी ग्रीड बहुत मजबूत है।

यह भी पढ़ें: Supreme Court के इस आदेश से 1.25 लाख Home Buyers को होगा बड़ा फायदा, जानिए क्या दिया आदेश

भारतीय सुरक्षाबलों के जवान जम्मू—कश्मीर में आतंक विरोधी अभियान में जुटे हुए है। बीते दिनों दर्जनों हार्डकोर आतंकियों को मार गिराया गया हैं। ऐसे में घुसपैठ के इरादे से बैठे आतंकियों और पाकिस्तान का यह सोचना कि वह घुसपैठ में कामयाब हो जाएंगे यह सोचना उनकी मूर्खता है। खैर भारत पर नजर रखने वालों के लिए सेना की गोली हमेशा ही तैयार है। शनिवार सुबह ही नौगाम सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे आतंकियों को सेना के जवानों ने मार गिराया था। उनके पास से 2 एके-47 और गोले बारूद बरामद किए गए थे।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

Show More
Prateek Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned