चट मंगनी,पट शादी और झट तलाक, कुछ ऐसी रही 70 वर्षीय दूल्हे की दो दिन की शादी

चट मंगनी,पट शादी और झट तलाक, कुछ ऐसी रही 70 वर्षीय दूल्हे की दो दिन की शादी

Prateek Saini | Publish: Jul, 13 2018 05:14:55 PM (IST) Jammu

बता दें कि मनोहर सिंह सेना के सूबेदार के पद से रिटायर्ड हैं। उन्होंने अपने से लगभग 50 वर्ष छोटी पुष्पा देवी से एक महिनें पहले कोर्ट में विवाह किया था और दो दिन पहले उन्होंने परिवार जनों के बीच दोबारा शादी की थी...

(जम्मू कश्मीर): आप सभी ने चट मंगनी पट ब्याह वाली कहावत तो सुनी होगी। पर जम्मू कश्मीर से एक ऐसा वाक्या सामने आया जिसने चट मंगनी,पट ब्याह और झट तलाक की नई कहावत को जन्म दे दिया है। दअसल हुआ यह कि दो दिन पहले तक जिस शादी के चर्चे हर व्यक्ति की जबान पर थे और शादी की हर एक रसम सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी और हर कोई जिसे सराहा रहा था वह शादी दो दिन तक भी न टिक पाई। जिन्होंने सात जन्मों तक जिने मरने की कस्में खाई थी कल वो एक दूसरे को मारने को तैयार हो गए और आज उन दोनों ने शादी को तोड़कर अलग रहने का मन बना लिया। दो दिन पहले 70 वर्षीय रिटायर्ड सैनिक और 22 वर्षीय युवती की शादी हुई थी आज उनका तलाक हो गया।


दो दिन पहले की थी दूसरी बार शादी

 

marrige
IMAGE CREDIT: पत्रिका ब्यूरो ​जम्मू

 

बता दें कि जम्मू कश्मीर के नल्लाह गांव में रहने वाले 70 वर्षीय मनोहर सिंह चिब ने रियासी जिले की 22 वर्षीय युवती पुष्पा देवी से राजौरी जिले के सुंदरबानी में हिंदू रीति रिवाज से ब्याह किया था। इस विवाह समारोह में दोनों के परिवार जन और आस पास के लोग मौजूद रहे। इस अनोखे विवाह के कुछ दृश्य सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गए जिन्हें खूब सराहा गया। पर एक दिन बाद ही इस रिश्ते में खटास आ गई और दोनों मियां बीवी के बीच लड़ाई की खबरें सामने आने लगी। पति और पत्नी में अक्सर छोटी मोटी लड़ाई होती रहती है पर किसे पता था कि यह लडाई इतना बड़ा रूप ले लेगी कि दो दिन में ही तलाक की नौबत आ जाएगी। आज मनोहर सिंह और पुष्पा का तलाक हो गया अब दोनों अलग अलग रहेंगे।

 

 

एक माह पूर्व हुई थी कोर्ट मैरिज


बता दें कि मनोहर सिंह सेना के सूबेदार के पद से रिटायर्ड हैं। उन्होंने अपने से लगभग 50 वर्ष छोटी पुष्पा देवी से एक महिनें पहले कोर्ट में विवाह किया था और दो दिन पहले उन्होंने परिवार जनों के बीच दोबारा शादी की थी।

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned