जम्मू-कश्मीर में बड़ा बस हादसा, 50 यात्री घायल, कईं गंभीर

बताया जा रहा है कि कई यात्रियों को काफी गंभीर चोट आई है। फंसे हुए यात्रियों को बचाने के लिए रेस्क्यू खबर लिखे जाने तक जारी रहा (Approx 50 Passengers Injured In Bus Accident Kupwara Jammu And Kashmir) (Kashmir News) (Kupwara News)...

By: Prateek

Updated: 25 Aug 2020, 11:49 PM IST

श्रीनगर: जम्मू—कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां यात्रियों से भरी एक बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में 50 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि कई यात्रियों को काफी गंभीर चोट आई है। फंसे हुए यात्रियों को बचाने के लिए रेस्क्यू खबर लिखे जाने तक जारी रहा।

यह भी पढ़ें: Maharashtra: रायगढ़ हादसे में 20 घंटे बाद जिंदा निकला 5 साल का बच्चा, लोगों ने कहा- चमत्कार

मिली जानकारी के अनुसार कुपवाड़ा जिले में यह हादसा हुआ। यात्री को लेकर एक बस हंदवाड़ा से कुपवाड़ा जा रही थी। इसी बीच एक विकट मोड़ पर ड्राइवर ने अपना नियंत्रण खो दिया। तभी बस गहरी खाई में समा गई।

यह भी पढ़ें: सुब्रमण्यन स्वामी का आरोप- Sushant Singh Rajput ने मरने से पहले दुबई के ड्रग डीलर से की थी बात, मौत के दिन क्यों आया था मिलने

बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जबकि यात्री इसमें फंसे रह गए। चारों ओर चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पाकर पुलिस व आपदा प्रबंधन दल वहां पहुंचा। घायलों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़ें: Peru Coronavirus Lockdown: डिस्को में पुलिस की छापेमारी से मची भगदड़, 13 की मौत

बताया जा रहा है कि बस ओवरलोड भी थी क्योंकि इस तरह की बस को 30 लोगों को बैठाने की अनुमति मिली हुई है। जबकि 50 यात्री तो हादसे में हताहत हो चुके हैं। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है।

ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned