scriptLok Sabha Election 2019: जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने तय किए उम्मीदवार, इन प्रत्याशियों को पार्टी ने उतारा चुनावी रण में | bjp launched lok sabha election candidates list for jammu kashmir | Patrika News

Lok Sabha Election 2019: जम्मू-कश्मीर में भाजपा ने तय किए उम्मीदवार, इन प्रत्याशियों को पार्टी ने उतारा चुनावी रण में

locationजम्मूPublished: Mar 22, 2019 03:32:19 pm

Submitted by:

Prateek

उधमपुर सीट पर भाजपा ने फिर से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह पर भरोसा जताया है…

bjp file photo

bjp file photo

(जम्मू): भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार देर शाम को जम्मू-कश्मीर के संसदीय चुनावों के लिए पांच उम्मीदवारों की सूची जारी कर दी है। नई दिल्ली में जारी की गई सूची के अनुसार कठुआ- उधमपुर-डोडा सीट पर एक बार फिर से केंद्रीय राज्यमंत्री और सांसद जितेंद्र सिंह को टिकट दिया है। इन्होंने 2014 में कांग्रेस के दिग्गज उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आज़ाद को पटखनी दी थी। टिकट फाइनल होने के साथ ही शुक्रवार को नामांकन भरने का भी ऐलान जितेंद्र सिंह ने कर दिया है। नामांकन में पीयूष गोयल शामिल हो सकते हैं।

 

भाजपा ने जम्मू—पुंछ संसदीय सीट पर पार्टी नेतृत्व सांसद जुगल किशोर शर्मा पर एक बार फिर से भरोसा जताया है। बारामुला संसदीय क्षेत्र से एमएम वार को तो वहीं श्रीनगर से खालिद जहांगीर को टिकट दिया है। अनंतनाग से टिकट एमएलसी सोफी यूसुफ को टिकट दिया है। संसदीय सीट लददाख को लेकर भाजपा ने अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं किया है। इस सीट पर चुनाव पांचवे चरण में होना है। ऐसे में माना जा रहा है कि रणनीतिक तौर पर भाजपा ने इस सीट पर अपने प्रत्याशी का नाम अभी तक ऐलान नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो