script

पाकिस्तान ने फिर किया युद्ध विराम का उल्लंघन, बीएसएफ का असिस्टेंट कमांडेंट शहीद

locationजम्मूPublished: Jan 15, 2019 08:47:05 pm

नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए अग्रिम पोस्ट तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया…

bsf assistant commandant

bsf assistant commandant

(जम्मू): पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। हर मोर्चे पर भारतीय सुरक्षाबल पाकिस्तान को धूल चटा रहे हैं इसके बावजूद पाकिस्तान की ओर से युद्धविराम का उल्लंघन किया जा रहा है। पाकिस्तान ने मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय सीमा और नियंत्रण रेखा दोनों ही जगह युद्ध विराम का उल्लंघन किया। इस दौरान सीमा पर पाकिस्तान की ओर से किए गए स्नाइपर शॉट हमले में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) का एक असिस्टेंट कमांडेंट शहीद हो गया।


कठुआ जिले के बार्डर आउट पोस्ट (बीओपी) को निशाना बनाकर पाकिस्तान ने स्नाइपर फायर किए। सुबह 10.55 बजे पाकिस्तान के चिनाब रेंजर की अबयाल डोगरा पोस्ट से की गई फायरिंग में 19 बटालियन के असिस्टेंट कमांडेंट विनय प्रसाद घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। प्रसाद पश्चिम बंगाल के रहने वाले थे।


वहीं, नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए अग्रिम पोस्ट तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। सुबह 10 बजे पाकिस्तान की ओर से फायरिंग शुरू होने के बाद सेना ने भी जवाबी कार्रवाई की। फिलहाल यहां किसी तरह के नुकसान की खबर नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो