आतंकियों के फरमान का यहां नहीं था कोई असर, हताश आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड

आतंकियों के फरमान का यहां नहीं था कोई असर, हताश आतंकियों ने फेंके ग्रेनेड
आतंकियों के फरमान का यहां नहीं था कोई असर, हताश आतंकियों ने फेंके थे ग्रेनेड

Prateek Saini | Updated: 12 Oct 2019, 09:04:02 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

दोपहर करीब पौने तीन बजे जहांगीर चौक को हरि सिंह हाईस्ट्रीट (Grenade Attack In Hari Singh High Street Srinagar) से जोड़ने वाली सड़क पर तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के जवानों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड जवानों से दूर सड़क पर गिरा।

(जम्मू): कश्मीर में सुधरते हालात से हताश हुए आतकियों ने शनिवार को श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में ग्रेनेड हमला किया। हमले में 11 लोग जख्मी हुए। सभी घाायलों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।


सुरक्षाबलों के जवान थे निशाने पर

दोपहर करीब पौने तीन बजे जहांगीर चौक को हरि सिंह हाईस्ट्रीट से जोड़ने वाली सड़क पर तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका। ग्रेनेड जवानों से दूर सड़क पर गिरा। इससे हुए जोरदार धमाके की चपेट में वहां से गुजर रहे लोग भी आ गए। कई गाड़ियों को भी क्षति पहुंची है। धमाके के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरते हुए वहां घाायल पड़े लोगों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

 

फरमान का नहीं था कोई असर

जवानों ने आतंकियों का पता लगाने के लिए हरि सिंह हाई स्ट्रीट जहांगीर चौक, सराईबाला समेत विभिन्न इलाकों में तलाशी अभियान चलाया। बता दें कि जिस जगह आतंकियों ने हमला किया है, वहां अलगाववादियों व आतंकियों के फरमान के बावजूद सुबह-शाम दुकानें खुलती हैं। दिन भर ठेलों पर सामान बेचने वाले मौजूद रहते हैं। इस इलाके में दिनभर लोगों की भीड़ लगी रहती है। विस्फोट स्थल से करीब 300 मीटर की दूरी पर ही नागरिक सचिवालय है।


जम्मू-कश्मीर की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Video: जब DGP बोले- '200 से 300 आतंकी हैं सक्रिय', पाकिस्तानी घुसपैठ का भी किया खुलासा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned