Watch Video: हार्दिक पांड्या कर बैठे कुछ ऐसा, होने लगे ट्रोल

Watch Video: हार्दिक पांड्या कर बैठे कुछ ऐसा, होने लगे ट्रोल
Watch Video: हार्दिक पांड्या कर बैठे कुछ ऐसा, होने लगे ट्रोल

Nitin Bhal | Updated: 08 Oct 2019, 05:45:55 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

Hardik Pandya: टीम इंडिया ( Team India ) के तेजतर्रार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) किसी न किसी कारण से चर्चा में बने बने रहते हैं। चाहे वो अपनी उम्दा बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी या फिर वो कॉफी विद करन ...

श्रीनगर. टीम इंडिया ( Team India ) के तेजतर्रार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya ) किसी न किसी कारण से चर्चा में बने बने रहते हैं। चाहे वो अपनी उम्दा बल्लेबाजी हो या गेंदबाजी या फिर वो कॉफी विद करन ( koffee with karan ) ही क्यों न हो। फिलहाल पांड्या ने जहीर खान ( Zahir Khan ) को जिस तरह से सोशल मीडिया ( Social Media ) पर जन्मदिन की बधाई दी है, उसको लेकर फैन्स काफी भडक़े हुए हैं। टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने 7 अक्टूबर (सोमवार) को अपना 41वां जन्मदिन मनाया। पांड्या ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर जहीर को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन ये वीडियो ऐसा था कि फैन्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया।

यहां देखें वीडियो

जहीर के 41वें बर्थडे पर हार्दिक ने ट्वीट करते हुए कहा ‘जन्मदिन मुबारक हो जैक...मुझे उम्मीद है आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे जैसे कि मैंने यहां किया।’ इस वीडियो में हार्दिक जहीर खान की गेंद पर ही ***** लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस ट्वीट को लेकर फैन्स काफी भडक़ गए। एक फैन ने तो यहां तक लिख डाला कि ये अहंकार तुमको ले डूबेगा मेरे भाई पांड्या, विनम्र बनो, मूर्ख नहीं। एक अन्य फैन ने लिखा, उम्मीद है कि हार्दिक आप टॉक शो के बाहर भी बेहतरीन प्रदर्शन करोगे और भारत के लिए विश्व कप जीतने में सफल हो पाओगे जैसा कि जहीर ने किया। पांड्या ने हाल ही में लंदन में अपनी पीठ की सर्जरी कराई है। पांड्या फिलहाल टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।

कुछ ऐसे ट्रोल हुए पांड्या

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned