scriptदक्षिण-कश्मीर में दो बसों की टक्कर में 20 अमरनाथ यात्री घायल | Harnagh Anantnag Bus Accident: 20 Amarnath Yatra Pilgrims Injured | Patrika News

दक्षिण-कश्मीर में दो बसों की टक्कर में 20 अमरनाथ यात्री घायल

locationजम्मूPublished: Jul 06, 2019 04:47:49 pm

Submitted by:

Prateek

Harnagh Anantnag Bus Accident: हादसे के बाद ( Harnagh Bus Accident ) चारों ओर चीख पुकार मच गई। घायलों मेें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल है। घायल अमरनाथ यात्रियों ( Amarnath Yatra 2019 ) को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया है।

Harnagh Anantnag Bus Accident

Harnagh Anantnag Bus Accident

(जम्मू,योगेश): देशभर से बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा अमरनाथ ( Baba Amarnath ) के दर्शन के लिए आ रहे हैं। इसी बीच दक्षिण—कश्मीर से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। अनंतनाग ( Anantnag ) जिले के हरनाग ( Harnagh ) क्षेत्र में आज एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसे में लगभग 20 अमरनाथ यात्री घायल हो गए।

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बस पंजीकरण संख्या RJ01TA- 3523 और UP83AT-7777 आज दोपहर 2:20 बजे हरनाग में एक-दूसरे से टकरा गईं। हादसे में कई महिलाओं सहित 20 लोगों को चोटें आईं हैं। घायलों को स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। तेज भिडंत के कारण दोनों बसों के आगे और पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। सूत्रों ने बताया कि घायलों में दो यत्रियों को गंभीर चोटें आई हैं जिन्हें इलाज़ दिया जा रहा है। एक पुलिस अधिकारी ने भी इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सभी घायल यात्री राजस्थान के हैं। उन्होंने कहा कि 18 यत्रियों को मामूली चोटें आईं और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

Anantnag Bus Accident

बढ़ते हादसे लील रहे जान

राज्य में आए दिन जानलेवा सड़क हादसे हो रहे हैं। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के किश्तवाड़ ( Kishtwar ) जिले के सिरगवारी केशवन क्षेत्र में 1 जुलाई को भीषण सड़क हादसे में 35 लोगों की जान चली गई थी। सवेरे मिनी बस खाई में जा गिरी। हादसे में करीब 35 लोगों की जान चली गई और कई घायल हो गए। घायलों को एयर लिफ्ट कर अस्पताल ले जाया गया था। इससे पहले 27 जून को शोपियां जिले के पीर की गली क्षेत्र में मुगल रोड पर हुए सड़क हादसे में 11 लोगों की जान चली गई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो