इस एक्ट्रेस के थे ‘दो बाप’, खुद उनके पिता ने किया खुलासा

सभी को जन्म देने वाली मां तथा पिता एक-एक ही होते हैं। लेकिन बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के बचपन में थे ‘दो बाप’। खुद एक्ट्रेस के पिता व मशहूर अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया है कि मेरी बेटी के 'दो-दो बाप'...

By: Nitin Bhal

Published: 03 Dec 2019, 05:35 PM IST

श्रीनगर. सभी को जन्म देने वाली मां तथा पिता एक-एक ही होते हैं। लेकिन बॉलीवुड की एक एक्ट्रेस के बचपन में थे ‘दो बाप’। खुद एक्ट्रेस के पिता व मशहूर अभिनेता ने इस बात का खुलासा किया है कि मेरी बेटी के 'दो-दो बाप' थे। यह बात भले ही सिर घुमाने वाली लगे लेकिन यह बिलकुल सच ही है। आइए आपको बताते हैं कि माजरा क्या है। ‘मोतीचूर-चकनाचूर’ फिल्म की लीड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी बचपन में अक्सर कहा करती थीं कि उनके दो-दो बाप हैं। इस बात का खुलासा उनके पिता अभिनेता सुनील शेट्टी ने किया है।

क्या है माजरा

इस एक्ट्रेस के थे ‘दो बाप’, खुद उनके पिता ने किया खुलासा

दरअसल, एक्शन हीरो की छवि रखने वाले सुनील शेट्टी ने अपने करियर के पीक पर एक एक्शन कॉमेडी फिल्म में काम किया। फिल्म का नाम था ‘गोपी-किशन’। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के डबल रोल थे। जिनमें एक बहादुर और एक डरपोक किस्म के व्यक्ति का था। इसी फिल्म का एक मशहूर डायलॉग था ‘मेरे दो-दो बाप’। सुनील शेट्टी ने बताया कि फिल्म का यह डायलॉग उस जमाने में बच्चों के बीच काफी लोकप्रिय हुआ था। इसी डायलॉग को उनकी बेटी आथिया शेट्टी अक्सर दोहराती रहती थीं। आथिया हमेशा कहती रहती थीं कि ‘मेरे दो-दो बाप’।

Show More
Nitin Bhal Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned