scriptमहबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा को घर से बाहर निकलने से रोका | Jammu And Kashmir News: Police Stop Iltija Mufti To Go Out From Home | Patrika News

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा को घर से बाहर निकलने से रोका

locationजम्मूPublished: Jan 02, 2020 03:39:10 pm

Submitted by:

Prateek

Jammu And Kashmir News: इल्तिजा मुफ्ती (Mehbooba Mufti Daughter Iltija Mufti) ने यह भी कहा (Mehbooba Mufti) कि जब प्रशासन खुद कह रहा है कि धारा 144 हटा दी गई है (Iltija Mufti) तो इस तरह (Jammu Kashmir News) का प्रतिबंध क्यों लगाया जा रहा है…

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा को घर से बाहर निकलने से रोका

महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा को घर से बाहर निकलने से रोका

(श्रीनगर): पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती की बेटी इल्तिजा मुफ्ती को पुलिस ने गुरुवार दोपहर श्रीनगर स्थित घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी। इल्तिजा बिजबेहरा इलाके में मौजूद अपने दादा और पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद की मजार पर दुआ मांगने के लिए निकली थीं। बताया जा रहा है कि इल्तिजा वहां मीडिया के सामने कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर अपनी बात रखने वाली थीं। हालांकि प्रशासन ने इल्तिजा को नजरबंद करने की पुष्टि नहीं की है।

 

यह भी पढ़ें

2019 में हुए बड़े फैसले, जम्मू-कश्मीर का इतिहास और भूगोल दोनों बदले

इल्तिजा ने पत्रिका से बात करते हुए बताया कि वह काफी दिनों बाद अपने दादा की मजार पर जाने वाली थीं, घर के बाहर तैनात पुलिस कर्मियों ने उसे बाहर जाने की इजाजत नहीं दी और उसे घर में रहने को कहा। इल्तिजा ने कहा कि उसे नजरबंद किया गया है क्योंकि वह कश्मीर के हालात को लेकर मीडिया से बात करने वाली थीं।

 

यह भी पढ़ें

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख में बारिश और बर्फबारी करेगी नववर्ष का स्वागत



उन्होंने बताया कि कश्मीर में अफवाह का दौर चल रहा है। कई लोग अलगाववादियों को लेकर कुछ कह रहे हैं तो दक्षिण कश्मीर को अलग संभाग बनाने की बात भी सामने आ रही है। लोग डरे हुए हैं और मैं चाहती थी कि मैं इस पर मीडिया से बात करू। उन्होंने यह भी कहा कि जब प्रशासन खुद कह रहा है कि धारा 144 हटा दी गई है तो इस तरह का प्रतिबंध क्यों लगाया जा रहा है। नजरबंद नेताओं को लेकर उन्होंने कहा कि नेताओं को रिहा किया जा रहा है तो मेरी मां को क्यों बंद कर रखा है।


जम्मू और कश्मीर की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें…

यह भी पढ़ें

Jammu Kashmir: फिलहाल टल गई जिला अदालतों में भर्ती, अधिसूचना वापस ली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो