scriptआतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबलों के जवान, हथियारों के साथ जैश आतंकी गिरफ्तार | Jammu Kashmir News: Jaish e Mohammed Terrorist Arrested In Baramulla | Patrika News

आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबलों के जवान, हथियारों के साथ जैश आतंकी गिरफ्तार

locationजम्मूPublished: Oct 06, 2019 03:21:59 pm

Submitted by:

Prateek

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों पर अंकुश लगाने में जुटे सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता (Jaish e Mohammed Terrorist) हाथ लगी है। अनुच्छेद 370 (Article 370) के बेअसर होने के बाद से घाटी में सुरक्षाबलों की तैनाती की वजह से आतंकी बौखलाए हुए है…

Jammu Kashmir News, Jammu and Kashmir News, Jaish e Mohammed Terrorist, Article 370

आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबलों के जवान, हथियारों के साथ जैश आतंकी गिरफ्तार

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर में आतंकी गतिविधियों पर अंकुश लगाने में जुटे सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस व सीआरपीएफ की टीम ने जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को बारामूला से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों के जवान आतंकी के निशाने पर थे। किसी भी वारदात को अंजाम देने से पहले सुरक्षाबलों ने उसे धर दबोचा।

 

मिली जानकारी के अनुसार बारामूला में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया सूचना के आधार पर पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने रविवार को सर्च ऑपरेशन चलाया। बारामूला से सर्च ऑपरेशन के तहत एक आतंकी को गिरफ्तार किया गया जिसका नाम मोहसिन सालेह बताया जा रहा है।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1180769125674520577?ref_src=twsrc%5Etfw

बारामूला के आईजी एम.डी सुलेमान चौधरी ने बताया कि गिरफ्तार मोहसिन ने हाल ही में आतंकी संगठन जैश-ए -मोहम्मद ज्वाइन किया था। इसके पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए है। इससे यह आशंका जताई जा रही है कि मोहसिन किसी पुलिस कर्मी को हत्या करने की योजना बना रहा था। इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/1180736157652410368?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि अनुच्छेद 370 के बेअसर होने के बाद से घाटी में सुरक्षाबलों की तैनाती की वजह से आतंकी गतिविधियों पर रोक लग गई है। ऐसे में आतंकी बौखलाए हुए है। शनिवार को भी आमजन में भय पैदा करने की योजना से आतंकियों ने अनंतनाग के उपायुक्त कार्यालय के बाहर ग्रेनेड हमला किया था। आतंकियों की ओर से जारी फरमान को नहीं मानने पर आतंकियों ने यह हमला किया जिससे क्षेत्र में आतंक फैल सके और आम लोगों में आतंकियों की दहश्त बनी रहे। इस हमले में 10 लोग घायल हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो