scriptगणतंत्र दिवस से पहले आतंकी हमले की आशंका, जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट घोषित | Jammu Kashmir News: Terrorist Attack Fear Before Republic Day | Patrika News

गणतंत्र दिवस से पहले आतंकी हमले की आशंका, जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट घोषित

locationजम्मूPublished: Jan 23, 2020 04:45:21 pm

Submitted by:

Prateek

Jammu Kashmir News: ऐसे सुरक्षा इनपुट्स हैं कि आतंकवादी दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा प्रतिष्ठानों और जम्मू क्षेत्र में पीर पंजाल के (Terrorist Attack Fear Before Republic Day In Jammu And Kashmir) दक्षिण में रक्षा चौकियों (High Alert In Jammu Kashmir Before 26 January) पर…

गणतंत्र दिवस से पहले आतंकी हमले की आशंका, जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट घोषित

गणतंत्र दिवस से पहले आतंकी हमले की आशंका, जम्मू-कश्मीर में हाई अलर्ट घोषित

(जम्मू,योगेश): जम्मू-कश्मीर में गणतंत्र दिवस से पहले संभावित आतंकी हमलों की खुफिया सूचना के बाद से हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिद्दीन के आतंकवादियों को उनके पाकिस्तानी आकाओं द्वारा गणतंत्र दिवस तक भयावह हमले को अंजाम देने का काम सौंपा गया है।

 

यह भी पढ़ें

SI बनकर सफर शुरू करने वाला बना आतंक का DSP, परिवार और संपत्ति के बारे में जानकर होंगे हैरान

ऐसे सुरक्षा इनपुट्स हैं कि आतंकवादी दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा प्रतिष्ठानों और जम्मू क्षेत्र में पीर पंजाल के दक्षिण में रक्षा चौकियों पर आत्मघाती हमले कर सकते हैं। इनपुट के मुताबिक, श्रीनगर व बडगाम जिलों के इलाके में आतंकवादियों की गतिविधि ट्रैक की गई है। बीते हफ्ते श्रीनगर पुलिस ने पाकिस्तान स्थित जैश-ए-मोहम्मद के एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और उसके पांच गुर्गों को गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़ें

क्या हुआ था कश्मीरी पंडितों के साथ?, 30 साल बाद भी खौफनाक दास्तां बयां करते समय छलके आंसू

हाल में श्रीनगर में अपने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा कि गणतंत्र दिवस से पहले संभावित आतंकवादी हमलों के बारे में कोई विशेष जानकारी नहीं है, लेकिन सुरक्षा बलों द्वारा बरामद हथियारों और गोला-बारूद को देखते हुए आतंकवादियों को कोई मौका नहीं दिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो