scriptअमृतसर में ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू-कश्मीर में भी हाई अलर्ट | Jammu-Kashmir on High alert after grenade attack in Amritsar | Patrika News

अमृतसर में ग्रेनेड हमले के बाद जम्मू-कश्मीर में भी हाई अलर्ट

locationजम्मूPublished: Nov 18, 2018 07:15:06 pm

Submitted by:

Prateek

संवेदनशील इलाकों सहित चौराहों पर चौकसी बढ़ा दी गई…

securitiy forces

securitiy forces

(पत्रिका ब्यूरो,जम्मू): अमृतसर के राजासांसी क्षेत्र के आदिवाल गांव स्थित निरंकारी भवन में ग्रेनेड हमले की घटना के उपरांत जम्मू-कश्मीर में भी हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है। जम्मू शहर के हरेक चौराहे पर सुरक्षाबलों की अधिक तैनाती कर धार्मिक स्थलों के बाहर भी सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया गया है।


शहर के चौराहों से गुजरने वाले हर वाहन की कड़ी जांच पड़ताल की जा रही है। प्रमुख धार्मिक स्थल रघुनाथ मंदिर, बावे वाली माता, रेलवे स्टेशन सहित अन्य जगहों पर भी सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) विवेक गुप्ता का कहना है कि पठानकोट के पास कुछ लोगों द्वारा गत दिनों इनोवा कार छीनने की घटना के बाद से ही जम्मू शहर में सुरक्षा के प्रबंध और अधिक कड़े कर दिए गए थे। अमृतसर में ग्रेनेड हमले की घटना के उपरांत सुरक्षा व्यवस्था को और अधिक कड़ा कर दिया गया है। संवेदनशील इलाकों सहित चौराहों पर चौकसी बढ़ा दी गई। नाकों पर तैनात जवानों को सख्त दिशा निर्देश दिए गए हैं कि वहां से गुजरने वाले सभी वाहनों की सूक्ष्मता से जांच पड़ताल की जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो