scriptआतंकियों के परिवार से मिलने के बाद महबूबा मुफ्ती ने पुलिस पर उठाए सवाल | mehbuba mufti statment against police in pulwama encounter case | Patrika News

आतंकियों के परिवार से मिलने के बाद महबूबा मुफ्ती ने पुलिस पर उठाए सवाल

locationजम्मूPublished: Dec 31, 2018 04:38:59 pm

Submitted by:

Prateek

महबूबा मुफ्ती ने सुरक्षाबलों को जमकर कोसा…

mehbuba mufti file photo

mehbuba mufti file photo

(श्रीनगर): जम्मू—कश्मीर में सुरक्षाबल और स्थानीय पुलिस आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी का नतीजा है कि राज्य में होने वाली पत्थरबाजी और आतंकी घटनाओं में पहले की तुलना में काफी कमी आई है। सुरक्षाबलों व आतंकियों के बीच हुई मुठभेड में इन दिनों कई आतंकी मारे गए वहीं कई जवानों को भी इस दौरान अपनी जान गंवानी पड़ी। शनिवार को पुलवामा में सुरक्षाबालों व आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार आतंकी मारे गए। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपल डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती रविवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों के परिवारवालों से मिलने पहुंचीं। यहां पहुंच कर महबूबा मुफ्ती ने सुरक्षाबलों को जमकर कोसा।


मुलाकात के बाद महबूबा मुफ्ती ने जम्मू पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए। महबूबा ने कहा, ‘यदि कोई हमलावर है, तो उसकी बहन का क्या कसूर है। उसके साथ बहुत ज्यादती हुई। उसके कपड़े उतारे गए। मारपीट की गई। उसके पति और भाई की बहुत पिटाई की गई है। उन्होंने राज्यपाल से इन हालात को लेकर दखल देने की अपील की।

ट्रेंडिंग वीडियो