महबूबा मुफ्ती से PDP नेता आज नहीं करेंगे मुलाकात... फिर बनेगी बात

महबूबा मुफ्ती से PDP नेता आज नहीं करेंगे मुलाकात... फिर बनेगी बात
महबूबा मुफ्ती से श्रीनगर में PDP नेता कल करेंगे मुलाकात, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Prateek Saini | Updated: 06 Oct 2019, 11:18:25 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

Mehubooba Mufti: पीडीपी नेताओं (PDP Leaders) ने बताया कि वह पार्टी सुप्रीमो (PDP Chief Mehubooba Mufti) से मिलने के बाद किन मुद्दों पर चर्चा करेंगे। इधर रविवार को (Jammu and Kashmir News) नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) के नेताओं ने श्रीनगर में फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) और उमर अब्दुल्ला (Omar Abdullah) से मुलाकात की थी...

(जम्मू): पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) का एक प्रतिनिधिमंडल सोमवार (7 अक्टूबर) को जम्मू से श्रीनगर पहुंचकर पार्टी सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती (Mehubooba Mufti) से मुलाकात करने वाला था लेकिन रविवार देर रात तक यह तय नहीं हो पाया था कि कौन कौन मिलने जाएगा। वहीं महबूबा ने भी कुछ निजी कारणों से प्रतिनिधि मंडल को एक दो दिन बाद बुलाने की बात कही है। प्रतिनिधि मंडल में करीब 18 नेता पीडीपी प्रमुख से मिलने वाले थे।

मिली अनुमति...

सूत्रों के अनुसार जम्मू में नजरबंद नेताओं के रिहा होने के तुरंत बाद, पीडीपी नेतृत्व ने सरकार से कश्मीर में पार्टी नेतृत्व से मिलने की अनुमति मांगी, जिस पर सरकार ने कुछ प्रतिबंधों के साथ अपनी सहमति दी।

यह नेता जाएंगे श्रीनगर...

मिली जानकारी के अनुसार महबूबा मुफ्ती से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में फिरदौस टाक, वेद महाजन, टीएस बाजवा, चौधरी जुल्फिकार, शाह तांत्रे, चौधरी कमर, एमआर कुरैशी, सुरिंदर चौधरी, हसन अली वफ़ा, फुलेल सिंह, अमरीक सिंह, सुखविंदर सिंह, रणवीर सिंह, इकबाल अदमी, महरफ खत, रियाज़ आतिश, जावेद चौधरी, सतपाल सिंह चरक सरीखे नेता शामिल होंगे। वेद महाजन इस दल का नेतृत्व करने वाले है।

इन मुद्दों पर होगी चर्चा...

सूत्रों ने कहा कि पार्टी के नेता महबूबा मुफ्ती से मिलेंगे आज नहीं तो किसी और दिन मिलकर वर्तमान राजनीतिक स्थिति, अनुच्छेद 370 के निष्प्रभावी होने, राज्य में सुरक्षा स्थिति, आगामी ब्लॉक विकास समिति के चुनाव और पार्टी के राजनीतिक मामलों पर चर्चा करेंगे। प्रतिनिधिमंडल में शामिल एक नेता ने पत्रिका को बताया कि नजरबंद किए जाने के बाद यह पार्टी प्रमुख के साथ जम्मू टीम की पहली बैठक होगी। पिछले दो महीने में जो कुछ भी हुआ है इस हर मुद्दे पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि टीम बीडीसी चुनावों के बारे में भी पार्टी सुप्रीमो को बताएगी। बता दें कि रविवार (6 अक्टूबर) को को नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) का प्रतिनिधिमंडल व पार्टी के 15 सदस्यीय दल ने दो महीने से नजरबंद नेकां प्रमुख व पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला और उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की।

जम्मू-कश्मीर की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Video: नजरबंद फारूक अब्दुल्ला से मिलने के बाद क्या बोले नेशनल कान्फ्रेंस नेता?

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned