scriptमासूमों की जान लेने पर उतारू पाक, गोलीबारी में नवजात की मौत | Newborn Killed in Pakistan firing on LOC | Patrika News

मासूमों की जान लेने पर उतारू पाक, गोलीबारी में नवजात की मौत

locationजम्मूPublished: Jul 29, 2019 05:49:50 pm

Submitted by:

Nitin Bhal

Jammu Kashmir: दुनियाभर में आतंकियों की पनाहगाह और दोगली नीति के लिए कुख्यात पाकिस्तान अब मासूमों की जान लेने पर भी उतारू हो गया है। पाकिस्तानी सेना बेशर्मी और आतंक की हद

Newborn Killed in Pakistan firing on LOC

मासूमों की जान लेने पर उतारू पाक, गोलीबारी में नवजात की मौत

जम्मू. दुनियाभर में आतंकियों की पनाहगाह और दोगली नीति के लिए कुख्यात पाकिस्तान ( Pakistan ) अब मासूमों की जान लेने पर भी उतारू हो गया है। पाकिस्तानी सेना ( Pakistan Army ) बेशर्मी और आतंक की हद पार करते हुए सीमा पर बसे लोगों को निशाना बना रही है। पुंछ जिले के शाहपुर गांव में रविवार को पाकिस्तानी गोलाबारी ( ceasefire violation ) में घायल हुए मात्र 12 दिन के मासूम की सोमवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उसके माता-पिता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। रविवार को उन्हें गोलाबारी के बीच से निकालकर पुंछ के राजा सुखदेव सिंह जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। उनकी हालत नाजुक देखते हुए उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जीएमसी जम्मू रेफर कर दिया गया। 12 दिन के मासूम को गोलाबारी का निशाना बनाए जाने से हर किसी के दिल में पाकिस्तानी सेना के खिलाफ रोष और नफरत देखने को मिल रही है।

मां-बाप की स्थिति भी नाजुक

Newborn Killed in Pakistan firing on LOC

पाकिस्तानी गोलाबारी में घायल मोहम्मद आरिफ और फातिमा जान की हालत काफी नाजुक बनी हुई है। इनके रिश्तेदारों का कहना है आरिफ का परिवार अपने मकान के अंदर रात को खाना खाने की तैयारी कर रहा था तभी पाकिस्तानी सेना की तरफ से दागा गया एक गोला छत को भेदता हुआ अंदर आ गिरा। इससे तीनों घायल हो गए थे।

जारी है नापाक हरकत

Newborn Killed in Pakistan firing on LOC

गौरतलब है कि पाकिस्तानी सेना की तरफ से रविवार शाम पांच बजे से शाहपुर, सावजियां सेक्टर में भारी गोलाबारी शुरू की गई थी। इसके बाद करीब नौ बजे से मेंढर सब डिवीजन के मनकोट में भी पाकिस्तानी सेना ने नापाक हरकत को अंजाम देना शुरू कर दिया था। सीमापार से गोलाबारी सोमवार सुबह तक जारी रही।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो