script

पाक ने राजोरी-पूंछ में तीन घंटे की फायरिंग, एक जवान को बनाया स्नाइपर शॉट से निशाना

locationजम्मूPublished: Nov 20, 2018 06:28:44 pm

घायल सिपाही को पहले प्राथमिक इलाज दिया गया,बाद में सेना के अस्पताल रेफर कर दिया गया…

firing

firing

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती राजोरी और पूंछ जिले में पाकिस्तान ने मंगलवार को दो भारतीय चौकियों को लक्षित करके गोलीबारी की। जानकारी के मुताबिक राजोरी के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की नापाक हरकत में सेना के सिपाही राहुल घायल हो गए। पाकिस्तानी सेना ने स्नाइपर से निशाना साधकर भारतीय चौकी को निशाना बनाया। घायल सिपाही को पहले प्राथमिक इलाज दिया गया। बाद में सेना के अस्पताल रेफर कर दिया गया।


उधर कलाल सेक्टर में सुबह 8:30 बजे से 11:30 बजे तक पाकिस्तान ने फायरिंग की। जिसका मुहतोड़ जवान देते हुए भारतीय सेना ने भी जवाबी फायरिंग की।


लगातार नापाक हरकत कर रहा पाक

पाकिस्तानी सेना ने मंगलवार सुबह नापाक हरकत को अंजाम देते हुए पुंछ नगर स्थित ब्रिगेड हेडक्वाटर को भी निशाना बनाया और दो गोले दागे जोकि ब्रिगेड के अंदर गिरे लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। इस बीच भारतीय सेना द्वारा करीब साढ़े आठ बजे दिगवार क्षेत्र से जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी सेना की उन चोकियों को निशाना बनाना शुरू कर दिया। जहां से पाक सेना ने पुंछ ब्रिगेड को निशाना बनाया था। भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई से दोनों तरफ से भारी गोलाबारी शुरू हो गई है जोकि लगातार जारी है।


दहशत का माहौल

पाक सेना के दागे गोले की आवाज इतनी जोरदार थी कि आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों के मकान तक हिल गए। इससे पहले की लोग कुछ समझ पाते एक ओर गोला वहीं आ गिरा। इन दो गोलों के गिरने से ब्रिगेड मुख्यालय में कोई नुकसान नहीं हुआ। गोलों के गिरने का पता चलने पर बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और जवान घटना स्थल पर पहुंच गए। पाक सेना की इस नापाक हरकता भारतीय सेना ने करीब एक घंटे बाद दिगवार से पाक सेना को मुंहतोड़ जवाब देना शुरू कर दिया है। इस गोलाबारी से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहोल बन गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो