पाक की नापाक हरकत जारी, गोलीबारी से दो महिलाएं घायल

आतंकियों के खिलाफ भारतीय सेना की कार्रवाई से पाकिस्तानी सेना ने बौखलाहट में एक बार फिर से अपनी नापाक हरकत दिखाते हुए बालाकोट सेक्टर और मेंढर सेक्टर में गोलीबारी की है। जिस में दो महिलाओं के घायल होने की खबर है।

 

 

जम्मू( योगेश ): आतंकियों के ( Terrorists ) खिलाफ भारतीय सेना ( Indian Army ) की कार्रवाई से पाकिस्तानी सेना ने ( Pak Army ) बौखलाहट में मंगलवार को जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के पुंछ जिले में पाकिस्तान की और से युद्ध विराम का उल्लंघन ( Pak Violation of Cease Fire ) किया जा रहा है। आज पाकिस्तान ने एक बार फिर से अपनी नापाक हरकत दिखाते हुए बालाकोट सेक्टर और मेंढर सेक्टर में गोलबारी की है। जिस में दो महिलाओं के घायल ( Injured Two Women ) होने की खबर है। पाक की इस गोलबारी का सेना ने भी मुहतोड़ जवाब दिया है। अभी तक दोनों और से गोलबारी जारी है। सूत्रों के मुताबिक गोलीबारी के समय स्कूल भी खुले हैं और बच्चे भी उस समय घबरा गए। भारतीय सेना इसका जवाब दे रही है।
इस साल पाक ने किया २ हजार बार सीजफायर उल्लंघन
इस साल पाकिस्तान ने 2000 से अधिक बार सीजफायर तोड़ा। दरअसल, गोलाबारी के दौरान घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है, जिसे भारतीय सेना नाकाम कर दे रही है। रविवार को भी पाकिस्तान ने सीजफायर तोड़ा था। इसके बाद भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में कई आतंकी मारे गए थे।
पाक कर रहा लगातार उल्लंघन
पाक की ओर से जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती क्षेत्रों में लगातार युद्धविराम का उलंगन किया जा रहा है। सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत रविवार को जानकारी देते हुए पाकिस्तान की ओर से जम्मू-कश्मीर में युद्ध विराम का उल्लंघन करने के बाद भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में चार आतंकी ठिकानों को निशाना बनाया जिसमें कई आतंकियों को मार गिराया गया।
पाक के तीन आतंकी कैम्प तबाह
सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा था कि हमें सूचना मिली थी कि केरन, तंगधार और नौगाम सेक्टरों के सामने स्थित पीओके के इलाके में आतंकी शिविर चल रहे हैं। इन्हें निशाना बनाया गया। इस हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं। उन्होंने कहा कि इस संघर्ष में कई आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है, जिसके बारे में हम बाद में सूचित करेंगे। हमारे पास हमले में कम से कम तीन आतंकवादी शिविरों के तबाह किए जाने की पक्की सूचना है। इस हमले में चौथे शिविर को भी नुकसान पहुंचा है।

Show More
Yogendra Yogi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned