जम्मू-कश्मीर के मनकोट और कृष्णा घाटी में पाक ने की भारी गोलाबारी, एयरस्ट्राइक के बाद 60 से ज्यादा बार कर चुका है सीजफायर का उल्लंघन

भारतीय वायुसेना द्वारा पाक के बालाकोट में एयरस्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान सेना पर लगातार संघर्ष विराम उल्लंघन कर रहा है...

By: Prateek

Published: 29 Mar 2019, 04:24 PM IST

(श्रीनगर): जम्मू कश्मीर के पूंछ मे पाकिस्तान ने एक बार फिर नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। जानकारी के मुताबिक मनकोट और कृष्णा घाटी में पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की और सेना की आगामी पोस्ट और गांवों को लक्षित किया। पाकिस्तानी सेना की तरफ से फायरिंग की गई जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। दोपहर बारह बजे के आसपास तक गोलीबारी जारी रही। किसी भी तरह का नुकसान इस गोलीबारी में नहीं हुआ ऐसा बताते है।

 

 

बता दें कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाक के बालाकोट में एयरस्ट्राइक के बाद से ही पाकिस्तान सेना पर लगातार संघर्ष विराम उल्लंघन कर रहा है। 60 से ज्यादा बार संघर्ष विराम उल्लंघन किया जा चुका है। पाकिस्तान ने अब तक पुंछ, राजौरी, जम्मू और बारामूला सेक्टर में कई बार संघर्ष विराम उल्लंघन किया है।

 

 

बड़गाम में दो आतंकी ढेर

इधर राज्य के बड़गाम में सुरक्षाबलों ने आज सुबह मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। सुरक्षाबलों को बडगाम के परगाम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। सुरक्षाबलों की ओर से तलाशी अभियान चलाया गया तो अपने आप को घिरता देखकर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सेना की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी ढेर हो गए। वहीं पाँच जवान भी यहां घायल हो गए।

 

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned