scriptViedo Viral: पत्थरबाजों ने ऐसे बचा लिया 12 लाख के इनामी आतंकी को | patharbaaz saved hardcore terrorist from encounter in jammu kashmir | Patrika News

Viedo Viral: पत्थरबाजों ने ऐसे बचा लिया 12 लाख के इनामी आतंकी को

locationजम्मूPublished: Nov 29, 2018 02:51:08 pm

Submitted by:

Prateek

प्रदर्शनकारियों ने मुठभेड़ स्थल की ओर भी जाने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाबलों द्वारा उसे नाकाम बनाया गया…

terrorist

terrorist

(पत्रिका ब्यूरो,जम्मू): जम्मू-कश्मीर बडगाम के छत्तरगाम में हुई मुठभेड़ के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियों में लोग एक आतंकी को मुठभेड़ स्थल से फरार होने में मदद करते दिखाई दे रहे हैं। सूत्रों की मानें तो यह आतंकी जिसकी पहचान पुलवामा के अरशिद बताई जा रही है, इस मुठभेड़ के दौरान बच निकला और उसे लोगों ने वहां से भाग निकलने में मदद की, लेकिन इसको लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि क्या सही में यह बडगाम ऑपरेशन स्थल की ही विडियो है या किसी और समय की है।


वहीं वीडियो में दिख रहा आतंकी सेना की ए++ हिट लिस्ट में है और उस पर 12 लाख का इनाम भी रखा गया है। गौरतलब है कि इलाके में मुठभेड़ के दौरान आतंकी नवीद जट के फंसे होने की खबर फैलने के साथ ही पत्थरबाज सड़कों पर उतर आए और ऑपरेशन में खलल डालने की मंशा से सुरक्षाबलों पर जमकर पत्थराव किया। प्रदर्शनकारियों ने मुठभेड़ स्थल की ओर भी जाने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाबलों द्वारा उसे नाकाम बनाया गया। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले दागे और पेलेट गन का भी इस्तेमाल किया। कुछ जगहों पर हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी।

ट्रेंडिंग वीडियो