scriptपुलवामा में फिर CRPF पर निशाना, पेट्रोल बम फेंक फरार हुए आतंकी | Petrol Bomb Attack On CRPF Bunker In Pulwama | Patrika News

पुलवामा में फिर CRPF पर निशाना, पेट्रोल बम फेंक फरार हुए आतंकी

locationजम्मूPublished: Jan 20, 2020 08:36:18 pm

Submitted by:

Prateek

इससे पहले शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन (Hizbul Mujahideen) के तीन (Jammu And Kashmir News) आतंकवादी (Pulwama Attack) मारे गए…

पुलवामा में फिर CRPF पर निशाना, पेट्रोल बम फेंक फरार हुए आतंकी

पुलवामा में फिर CRPF पर निशाना, पेट्रोल बम फेंक फरार हुए आतंकी

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए सोमवार शाम पेट्रोल बम से हमला किया। बम फेंकने के बाद आतंकी फरार हो गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा के नेवा में सीआरपीएफ के बंकर की तरफ बम फेंका गया। उन्होंने बताया कि विस्फोट में कोई हताहत नहीं हुआ है। आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया गया।

 

यह भी पढ़ें

मालकिन की दरियादिली ने संवारा जिनू का जीवन, Khelo India Youth Games 2020 में जीता कांस्य

इससे पहले शोपियां जिले में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के वाची क्षेत्र में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया।

 

यह भी पढ़ें

त्रिपुरा के स्थायी निवासी बनेंगे ब्रू शरणार्थी, 22 साल पुरानी समस्या का निकला समाधान

उन्होंने बताया कि आंतकवादियों से आत्मसमर्पण करने को कहा गया लेकिन उन्होंने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं, जिसके बाद दोनों ओर से मुठभेड़ शुरू हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिद्दीन के तीन आतंकवादी मारे गए। उनमें से एक आतंकवादी की पहचान आदिल अहमद के तौर पर हुई है। वह विशेष पुलिस अधिकारी था जो 2018 में बल छोड़कर वाची के तत्कालीन विधायक एजाज अहमद मीर के आधिकारिक आवास से सात एके रायफल और एक पिस्तौल लेकर फरार हो गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो