scriptअब उधमपुर-डोडा में चुनावी शोर, भाजपा के लिए मोदी रविवार को मांगेंगे वोट तो कांग्रेस के लिए यह नेता करने वाले हैं प्रचार | PM modi will address rally in Udhampur doda constituency on 14 april | Patrika News

अब उधमपुर-डोडा में चुनावी शोर, भाजपा के लिए मोदी रविवार को मांगेंगे वोट तो कांग्रेस के लिए यह नेता करने वाले हैं प्रचार

locationजम्मूPublished: Apr 12, 2019 07:59:18 pm

Submitted by:

Prateek

अब तक जम्मू-पुंछ संसदीय क्षेत्र के पार्टी के प्रचार में हिस्सा लेने के लिए गुलाम नबी आजाद के अलावा कोई बड़ा नेता नही आया है…

modi ji

modi ji

(जम्मू): जम्मू-पुंछ संसदीय क्षेत्र में पहले चरण में मतदान होने के बाद अब राजनीतिक पार्टियों ने उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र में राजनीतिक लक्ष्य हासिल करने के लिए चुनाव प्रचार में खुद को झोंक दिया है। प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 14 अप्रैल को कठुआ में प्रधानमंत्री की रैली को यादगार बनाने के लिए इसमें दो लाख लोगों को लाने का लक्ष्य रखा है। पार्टी प्रधानमंत्री की गत दिनों हुई अखनूर रैली को लेकर बहुत उत्साहित है। ऐसे में पीएम की रैली को कामयाब बनाकर बड़े स्तर पर लोगों को संदेश देने की कोशिश चल रही है। आज शाम को प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने कठुआ शहर का दोरा कर वहां स्टेडियम में पीएम की रैली को कामयाब बनाने के लिए हुए प्रबंधों का जायजा लिया।


वहीं दूसरी ओर कांग्रेस भी उधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र में प्रचार करने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को लाने की तैयारी में है। अब तक जम्मू-पुंछ संसदीय क्षेत्र के पार्टी के प्रचार में हिस्सा लेने के लिए गुलाम नबी आजाद के अलावा कोई बड़ा नेता नही आया है। प्रदेश भाजपा जम्मू-पुंछ संसदीय क्षेत्र में 72 प्रतिशत से अधिक मतदान होने से उत्साहित है।


प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना ने आज संवाददाता सम्मेलन में दावा किया कि जम्मू-पुंछ के बाद उधमपुर-डोडा में भी भाजपा का बेहतर प्रदर्शन बरकरार रहेगा। भारी संख्या में मतदान के लिए आने पर लोगों का आभार जताते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने विकास, शांति व देश को मजबूत बनाने के मकसद से वोट दिया है। इससे देश में लोकतंत्र को और भी मजबूती मिलेगी। वहीं पीएम की रैली को कामयाब बनाने के लिए भाजपा की कार्रवाई शुरू हो गई है। पार्टी की पूरी कोशिश है कि रैली में कठुआ, हीरानगर, बनी, बसोहली, बिलावर विधानसभा क्षेत्रों के साथ साथ उधमपुर जिले के रामनगर व उधमपुर विधानसभा क्षेत्रों से भी लोग मोदी की रैली में पहुंचें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो