scriptपीओके में बच्चों में घोला जा रहा है जिहादी जहर | Pok: Jihadi poison is being mixed among children in PoK | Patrika News

पीओके में बच्चों में घोला जा रहा है जिहादी जहर

locationजम्मूPublished: Sep 06, 2019 07:26:14 pm

Submitted by:

Yogendra Yogi

Pok: पाकिस्तान की बौखलाहट, गुलाम कश्मीर में छोटे-छोटे बच्चों के दिमाग में जिहाद का जहर घोला जा रहा है।

पीओके में बच्चों में घोला जा रहा है जिहादी जहर

पीओके में बच्चों में घोला जा रहा है जिहादी जहर

Pok: जम्मू ( योगेश ), जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट अब इस हद तक जा चुकी है कि गुलाम कश्मीर में छोटे-छोटे बच्चों के दिमाग में जिहाद का जहर घोला जा रहा है।
पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ विभिन्न आतंकी संगठनों के साथ जबरदस्ती बच्चों की रैली निकलवाकर कश्मीर की आजादी और भारत सरकार के खिलाफ नारेबाजी करवा रहे हैं। इसके बाद आइएसआइ बच्चों के वीडियो बनाकर वायरल कर रही है।
बच्चे कर रहे जंग की बात

पाक खुफिया एजेंसी और विभिन्न आतंकी संगठन अब बच्चों को ढाल बनाकर कश्मीर में जंग की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, गुलाम कश्मीर में छोटे-छोटे बच्चों से भारत के खिलाफ और कश्मीर में जंग का ऐलान करने के लिए नारे बुलवाए जा रहे हैं। वीडियो में यह बच्चे मोदी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी करते दिख रहे हैं। …कह रहे हैं कि हम कश्मीर में जंग के लिए तैयार हैं।
रैली में जहरबुझे नारे लगा रहे बच्चे

सूत्रों के अनुसार, गुलाम कश्मीर में कई जगह पर इस तरह की रैलियों का आयोजन करवाया जा रहा है। इसमें बच्चों को जिहाद का पाठ पढ़ाने के साथ उनके दिमाग में भरा जा रहा है कि कश्मीर में कौम के साथ काफी गलत हो रहा है। गुलाम कश्मीर के अधिकतर इलाकों में इस तरह की रैलियां पिछले कुछ दिनों से निकाली जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो