पीओके में बच्चों में घोला जा रहा है जिहादी जहर

पीओके में बच्चों में घोला जा रहा है जिहादी जहर
पीओके में बच्चों में घोला जा रहा है जिहादी जहर

Yogendra Yogi | Updated: 06 Sep 2019, 07:26:14 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

Pok: पाकिस्तान की बौखलाहट, गुलाम कश्मीर में छोटे-छोटे बच्चों के दिमाग में जिहाद का जहर घोला जा रहा है।

Pok: जम्मू ( योगेश ), जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से पाकिस्तान की बौखलाहट अब इस हद तक जा चुकी है कि गुलाम कश्मीर में छोटे-छोटे बच्चों के दिमाग में जिहाद का जहर घोला जा रहा है।
पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आइएसआइ विभिन्न आतंकी संगठनों के साथ जबरदस्ती बच्चों की रैली निकलवाकर कश्मीर की आजादी और भारत सरकार के खिलाफ नारेबाजी करवा रहे हैं। इसके बाद आइएसआइ बच्चों के वीडियो बनाकर वायरल कर रही है।

बच्चे कर रहे जंग की बात

पाक खुफिया एजेंसी और विभिन्न आतंकी संगठन अब बच्चों को ढाल बनाकर कश्मीर में जंग की तैयारी कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, गुलाम कश्मीर में छोटे-छोटे बच्चों से भारत के खिलाफ और कश्मीर में जंग का ऐलान करने के लिए नारे बुलवाए जा रहे हैं। वीडियो में यह बच्चे मोदी सरकार के खिलाफ भी नारेबाजी करते दिख रहे हैं। ...कह रहे हैं कि हम कश्मीर में जंग के लिए तैयार हैं।

रैली में जहरबुझे नारे लगा रहे बच्चे

सूत्रों के अनुसार, गुलाम कश्मीर में कई जगह पर इस तरह की रैलियों का आयोजन करवाया जा रहा है। इसमें बच्चों को जिहाद का पाठ पढ़ाने के साथ उनके दिमाग में भरा जा रहा है कि कश्मीर में कौम के साथ काफी गलत हो रहा है। गुलाम कश्मीर के अधिकतर इलाकों में इस तरह की रैलियां पिछले कुछ दिनों से निकाली जा रही हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned