scriptपुंछः सेना के कैंप में संदिग्ध विस्फोट,अलर्ट पर सुरक्षाबल | Poonch: Suspected explosion in Army camp | Patrika News

पुंछः सेना के कैंप में संदिग्ध विस्फोट,अलर्ट पर सुरक्षाबल

locationजम्मूPublished: Oct 23, 2018 08:42:22 pm

Submitted by:

Prateek

बताया जा रहा है कि धमाके की यह घटना कैंप में बने एक शेड में हुई थी, हालांकि इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ…

blast

blast

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मंगलवार सुबह सेना एक कैंप में विस्फोट के बाद अफरा-तफरी मच गई। पुंछ जिले में सेना की 93वीं ब्रिगेड के कैंप में सोमवार सुबह एक जबरदस्त धमाका हुआ, जिसके बाद यहां मौजूद सैन्यकर्मियों के बीच किसी हमले की आशंका में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। बताया जा रहा है कि धमाके की यह घटना कैंप में बने एक शेड में हुई थी, हालांकि इसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ।

 

 

सेना के प्रवक्ता देवेंद्र आनंद के मुताबिक इस घटना का क्रॉस बॉर्डर फायरिंग की घटना से कोई संबंध नहीं है। वहीं पुंछ के पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक (एसएसपी) राजीव पांडेय का कहना है कि इसकी संभावना हो सकती है कि एलओसी पार से कोई शेल यहां कैंप में आकर गिरा हो, जिसके कारण धमाका हुआ। उन्होंने कहा कि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है कि धमाका कैसे हुआ और संबंधित एजेंसियां मामले की जांच कर रही हैं।

 

 

बता दें कि पुंछ जिले में इससे पहले कई बार पाकिस्तान की ओर से सीजफायर उल्लंघन के दौरान भारी गोलाबारी की जाती रही है, ऐसे में मंगलवार को हुई घटना को भी पाकिस्तानी गोलाबारी से जोड़कर देखा जा रहा था। हालांकि, सैन्य प्रवक्ता ने इससे इनकार किया। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में बीते कई दिनों से तनावपूर्ण हालात के कारण नियंत्रण रेखा और सीमा पर हाई अलर्ट घोषित किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो