scriptपुलिस हिरासत से भागा बलात्कार का आरोपी, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, पीड़ित आशंकित | Rape Accused Flee: 4 Policemen Suspended In Jammu-Kashmir | Patrika News

पुलिस हिरासत से भागा बलात्कार का आरोपी, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, पीड़ित आशंकित

locationजम्मूPublished: Jul 21, 2019 08:34:39 pm

Submitted by:

Brijesh Singh

Rape Accused Flee: जम्मू के एक अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा बलात्कार का आरोपी पुलिसवालों को गच्चा देकर हिरासत से भाग निकला।

Rape accused file

पुलिस हिरासत से भागा बलात्कार का आरोपी, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड, पीड़ित आशंकित

जम्मू। जम्मू के एक अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचा बलात्कार का आरोपी ( Rape Accused ) पुलिसवालों को गच्चा देकर हिरासत से भाग निकला। अधिकारियों ने बताया कि कारगिल के द्रास इलाके के चाक्यास गांव निवासी सज्जाद अहमद को रियासी जेल से इलाज के लिए श्री महाराजा गुलाब सिंह अस्पताल लाया गया था, लेकिन वह अपने साथ आए पुलिसवालों की आंखों में धूल झोंक कर फरार हो गया। आरोपी बलात्कार के मामले में दो साल से जेल में था और इलाज के लिए यहां एक अस्पताल में लाया गया था।

उसे अस्पताल लाने वाले चार पुलिसकर्मियों को लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल मुअत्तल ( Suspend ) कर दिया गया है और उनके खिलाफ विभागीय जांच बैठा दी गई है। अधिकारियों ने कहा कि आरोपी रियासी जिले के पुलिस स्टेशन माहोरे से लाया गया था। उसके खिलाफ दर्ज एक बलात्कार के मामले में पिछले दो साल से वह न्यायिक हिरासत में था। अभी तक यह पता नहीं लग सका है कि आरोपी ने आखिरकार किस तरह से पुलिसकर्मियों को गच्चा दिया।

 

पीड़ितों को सता रही है आशंका
भले ही पुलिस अधिकारियों ने बलात्कार के आरोपी की फरारी के मामले में पुलिसवालों को निलंबित कर दिया, लेकिन इसको लेकर पीड़ित पक्ष और उसके गांव वाले दहशत में बताए जाते हैं। कहा जा रहा है कि अब गांव वालों को यह डर सता रहा है कि आरोपी सबसे पहले उन लोगों को अपना निशाना बना सकता है, जो इस मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से किसी न किसी रूप में गवाह बने थे। इधर, पीड़ित पक्ष भी आशंकाओं के तले जी रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो