script#Pulwama attack: राजनेताओं ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, पढे पूरी ख़बर जाने किसने क्या कहा | reactions on pulwama attack | Patrika News
जम्मू

#Pulwama attack: राजनेताओं ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, पढे पूरी ख़बर जाने किसने क्या कहा

देश के सभी नेताओं ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए हमले की कडी निंदा की है…

जम्मूFeb 14, 2019 / 08:42 pm

Prateek

attack

attack

(जम्मू): जम्मू—कश्मीर के पुलावामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए फिदायीन हमले मेें 44 जवान शहीद हो गए जबकि कई बुरी तरह से जख्मी हो गए। घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। हमले के बाद पूरे देश से प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी है। घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। देश के सभी नेताओं ने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए हमले की कडी निंदा की है।

 

बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा— मोदी

modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट किया कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुआ हमला घिनौनी वारदात है। मैं इस नृशंस हमले की कड़ी निंदा करता हूं। हमारे बहादुर सुरक्षाकर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। पूरा देश बहादुर शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है। मैं घायल जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं।

https://twitter.com/narendramodi/status/1096035566670565376?ref_src=twsrc%5Etfw
हमले से हूं परेशान—राहुल

rahul gandhi

राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि मैं जम्मू कश्मीर में हुए कायरतापूर्ण हमले से बहुत परेशान हूं, जिस पर हमारे कई बहादुर सीआरपीएफ जवान शहीद हुए हैं और बड़ी संख्या में घायल हुए हैं, कुछ गंभीर है। शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना करता हूं।

https://twitter.com/hashtag/CRPF?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रियंका ने मौन रख दी श्रद्धांजलि

priyanka gandhi

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रेस कांफ्रेंस रोक कर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। उत्तर प्रदेश के लखनऊ में राजनीतिक सभा को रद्द कर प्रियंका गांधी ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए दो मिनट का मौन रखा। प्रियंका गांधी ने कहा कि शहीदों के परिजनों का दुख समझती हूं। मैं परिवार के सदस्य को खोने का दर्द समझ सकती हूं। दुख की इस घड़ी में शहीदों के परिवार के साथ खड़े हैं।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/PulwamaAttack?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
काले दिन आए याद—उमर

umar

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीटर पर लिखा कि इस हमले ने कश्मीर में वर्ष 2004 से पहले के आतंकवाद के काले दिनों की याद दिलाई है। हमला वीभत्स है। मैं हमले में शहीदों हुए जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना जताने के साथ घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

निंदा करने को शब्द हुए खत्म—महबूबा

mufti

पूर्व मुख्यमंत्री व पीडीपी की प्रधान महबूबा मुफ्ती ने कहा कि इस विभत्स हमले की निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नही हैं। हमारे कई सुरक्षाबल शहीद हो गए हैं व कई घायल हैं। महबूबा ने ट्वीटर पर लिखा कि इस वीभत्स हमले का समाचार कष्टदायक था। यह पागलपन खत्म होने से पहले और कितनी जानें जाएंगी।


वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने हमले की निंदा करते हुए कहा है की पाकिस्तान को सबक सीखाना चाहिए। कांग्रेस प्रवक्ता रविंदर शर्मा ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा की सरकार उग्रवाद को नियंत्रित करने में विफल रही है।

 

Home / Jammu / #Pulwama attack: राजनेताओं ने दी ऐसी प्रतिक्रिया, पढे पूरी ख़बर जाने किसने क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो