scriptभाजपा नेता को मारने वाले आतंकवादियों की पहचान हुई- राज्यपाल | satyapal malik says bjp leader murder accused has recognized | Patrika News

भाजपा नेता को मारने वाले आतंकवादियों की पहचान हुई- राज्यपाल

locationजम्मूPublished: Nov 05, 2018 06:20:06 pm

Submitted by:

Prateek

राज्यपाल का कहना है कि आतंकवादी पंचायत चुनाव में भी किसी तरह की गड़बड़ी नहीं कर पाएंगे…

(पत्रिका ब्यूरो,जम्मू): शीतकालीन राजधानी जम्मू में सोमवार से सरकार का दरबार खुल गया है। सोमवार से ही नागरिक सचिवालय, राजभवन समेत पुलिस मुख्यालय, हाईकोर्ट, आयोगों के कार्यालयों ने अगले 6 महीनों तक जम्मू से काम शुरू कर दिया है। इस दौरान जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि किश्तवाड़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता को मारने वाले आतंकवादियों की पहचान कर ली गई है।


जल्द तैयार होगा रोहिंग्या संबंधित बॉयोमीट्रिक विवरण

उन्होंने कहा कि निगम चुनाव आसानी से पूरा हो जाने को लेकर आतंकवादी निराश हैं, जबकि सुरक्षाबलों का मनोबल काफी ऊंचा है। राज्यपाल का कहना है कि आतंकवादी पंचायत चुनाव में भी किसी तरह की गड़बड़ी नहीं कर पाएंगे। राज्यपाल के मुताबिक रोहिंग्या से संबंधित बॉयोमीट्रिक विवरण दो महीने के भीतर एकत्र कर लिए जाएंगे। फिर उन पर कार्रवाई की जाएगी।


छ महीने तक जम्मू ही रहेगी राजधानी

इससे पहले सोमवार से दरबार मूव की परंपरा के तहत छह महीने के लिए जम्मू ही जम्मू-कश्मीर राज्य की राजधानी रहेगी। राज्यपाल शासन लागू होने के चलते नागरिक सचिवालय में राज्यपाल सत्यपाल मलिक का गार्ड ऑफ ऑनर से स्वागत किया गया। इसके बाद राज्यपाल ने सचिवालय के विभिन्न सेक्शनों का दौरा कर अधिकारियों व मुलाजिमों के लिए उपलब्ध करवाई गईं सुविधाओं का जायजा लिया। जम्मू-कश्मीर में पंचायत चुनाव की सरगर्मियों के बीच आतंकियों ने जम्मू के किश्तवाड़ जिले में गुरुवार रात भाजपा के राज्य सचिव अनिल परिहार व उनके भाई अजीत परिहार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो