scriptकश्मीर में जारी है अभियान,3 दिन में सुरक्षाबलों ने 10 आतंकियों को मार गिराया | security forces killed 10 terrorist in 3 days in kashmir | Patrika News

कश्मीर में जारी है अभियान,3 दिन में सुरक्षाबलों ने 10 आतंकियों को मार गिराया

locationजम्मूPublished: Oct 19, 2018 06:24:47 pm

Submitted by:

Prateek

दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में बी फार्मेसी के छात्र से आतंकी बने शौकत के मारे जाने के विरोध में कश्मीर विश्वविद्यालय के छात्रों ने प्रदर्शन किया…

indian army

indian army

(श्रीनगर): कश्मीर मे पिछले तीन दिनों मे सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ ताबड़तोड़ अभियान चलते हुए 10 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया। गुरूवार को उत्तर कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में दो आतंकियों को मार गिराया। श्रीनगर में प्रशासन ने सभी हायर स्कूल, कॉलेज और विश्वविद्यालय बंद रखने के आदेश दिए हैं।

 

सुरक्षा बल ने आतंकियों के पास से एके 47 राइफल, दो पिस्टल्स बरामद किए हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने बताया कि पुलिस नाकेबंदी कर तलाशी अभियान चला रही थी। इस बीच दो संदिग्ध स्कॉर्पियो कार में आते हैं, जिन्हें रोक कर पहचान पत्र मांगा तो इनमें से एक ने पुलिस पर गोली चलाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले ही उसे मौके पर ही मार दिया गया। दूसरे ने भागने की कोशिश की, लेकिन उसे भी मार गिराया गया।


उधर देर रात उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के बोनियार जंगल क्षेत्र में सेना ने घुसपैठ की कोशिश को नाकाम किया। सेना के अनुसार इस दौरान हुई मुठभेड़ के दौरान चार आतंकियों को ढेर कर दिया। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में बी फार्मेसी के छात्र से आतंकी बने शौकत के मारे जाने के विरोध में कश्मीर विश्वविद्यालय के छात्रों ने प्रदर्शन किया। उन्होंने सर सैय्यद गेट तक मार्च निकाला और जनाजा पढ़ा। बी फार्मेसी विभाग के बाहर श्रद्धांजलि भी दी। ज्ञात हो कि दो अक्तूबर को ही शौकत तहरीक-उल-मुजाहिदीन में शामिल हुआ था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो