जम्मू के कठुआ जिले से 40 किलो RDX बरामद, टला बड़ा आतंकी हमला

जम्मू के कठुआ जिले से 40 किलो RDX बरामद, टला बड़ा आतंकी हमला
जम्मू के कठुआ जिले से 40 किलो RDX बरामद, टला बड़ा आतंकी हमला

Prateek Saini | Updated: 23 Sep 2019, 06:58:48 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

Terror Attack In Jammu Kashmir: सांबा और कठुआ (Kathua News) जिले में (Terrorist In Jammu Kashmir) आतंकी (Jammu Kashmir News) हमले की आशंका के चलते हाई अलर्ट (Alert In Jammu Kashmir) जारी किया गया आतंकी सांबा-कठुआ में दहशतगर्द बड़े हमले को अंजाम देने के फिराक में हैं।

(जम्मू): जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu Kashmir Police) ने अपनी सर्तक से बड़े आतंकी हमले से जम्मू को बचा लिया। जम्मू के कठुआ जिले से 40 किलो आरडीएक्स बरामद किया गया है। ये बरामदी कठुआ के बिलावर गांव से हुई है। पुलिस ने बरामद आरडीएक्स के सैंपल को जांच के लिए भेज दिया है।


इतनी बड़ी मात्रा में आरडीएक्स जैसा विस्फोटक पदार्थ बरामद होना पुलिस के लिए बड़ी सफलता है। इससे बड़ा धमाका किया जा सकता था जो भारी तबाही मचा देता। पुलिस को भी अंदेशा है कि इस आरडीएक्स के जरिए एक बड़ी साजिश को अंजाम दिया जा सकता था।

 

पहले पकड़े गए थे आतंकी...

इससे पहले कठुआ जिले के पास से 6 बंदुकों के साथ तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था। पंजाब-जम्मू-कश्मीर सीमा के लखनपुर से गिरफ्तार किया गया था। सुरक्षाबलों को इनपुट मिला था कि एक ट्रक से हथियार कश्मीर की ओर लाए जा रहे है।

अलर्ट पर सांबा और कठुआ जिला...

बता दें कि इससे पहले सांबा और कठुआ जिले में आतंकी हमले की आशंका के चलते हाई अलर्ट जारी किया गया था। जानकारी के अनुसार आतंकियों की ओर से सांबा और कठुआ समेत कुछ जिलों में दहशतगर्द बड़े आतंकी हमले को अंजाम देने के फिराक में हैं। सुरक्षा एजेंसियों से मिली जानकारी में खास तौर पर सैन्य क्षेत्रों को निशाना बनाए जाने की बात कही गई है।

जम्मू-कश्मीर की ताजा ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

यह भी पढ़ें: Video: जब चोर के साथ ही हो गई चोरी, झपट्टा मार से निपटने का है सही तरीका

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned