scriptसीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद | terrorist attack on crpf camp in pulwama, soldier martyr | Patrika News

सीआरपीएफ कैंप पर आतंकी हमला, एक जवान शहीद

locationजम्मूPublished: Nov 18, 2018 10:22:15 pm

Submitted by:

Prateek

सीआरपीएफ इलाक़े में पंचायत चुनावों के लिए आई थी…

(पत्रिका ब्यूरो,जम्मू): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के काकपोरा में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) कैंप पर आतंकी हमले में एक जवान शहीद हो गया। जानकारी के मुताबिक दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के काकोपोरा इलाके में आतंकवादियों ने बल पर हमला किया।


रिपोर्टों के अनुसार रेलवे स्टेशन काकापोरा में सीआरपीएफ पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की। सीआरपीएफ इलाक़े में पंचायत चुनावों के लिए आई थी। घायल की पहचान 183 डी बटॅलियन के हेड कांस्टेबल चंद्रिका प्रसाद के रूप मे हुई, जिन्होंने अस्पताल पहुंचने के बाद दम तोड़ दिया। एक अन्य घटना मे पुलवामा की ही काकापोरा के लारवे क्षेत्र में आतंकवादियों से साथ मुठभेड़ के बाद दो सैनिक घायल हो गए।

 

 

बता दें कि जम्मू—कश्मीर में पंचायत चुनाव होने है। जिसके लिए प्रथम चरण का मतदान शनिवार को शांति पूर्ण तरीके से संपन्न हुआ। आतंकियों ने इस चुनाव में भाग लेने वालों को जान से मारने की धमकी दी थी। धमकी के बावजूद डर भरे माहौल में भी लोगों ने बढ़—चढकर मतदान में भाग लिया। यह सब सुरक्षा बलों की चौकसी से संभव हो पाया। इसी बात से बौखलाए आतंकियों ने इस घटना को अंजाम दिया है ऐसा बताया जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो