scriptजम्मू-कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबल, PSO और रिटायर्ड सैनिक की हत्या | Terrorists Attack On Security Froces In Jammu And Kashmir | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबल, PSO और रिटायर्ड सैनिक की हत्या

locationजम्मूPublished: Apr 13, 2020 05:08:56 pm

Submitted by:

Prateek

पूरा देश जहां कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए एकजुट है वहीं जम्मू-कश्मीर (Terrorists Attack On Security Froces In Jammu And Kashmir) में…

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबल, PSO और रिटायर्ड सैनिक की हत्या

जम्मू-कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबल, PSO और रिटायर्ड सैनिक की हत्या

(जम्मू): पूरा देश जहां कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ने के लिए एकजुट है वहीं जम्मू—कश्मीर में सक्रिय आतंकवादी सुरक्षाबलों को अपना निशाना बना रहे हैं। यहां तक की आतंकियों ने पूर्व सैनिक को भी नहीं छोड़ा।


पुलिस टीम पर हमला…

किश्तवाड़ जिले में सोमवार को आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। इस हमले में एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) की मौत मोके पर ही मौत हो गई है, जबकि एक अन्य एसपीओ गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने किश्तवाड़ के दूर दराज दछन इलाके में इस घटना को अंजाम दिया। वह पुलिस कर्मियों के हथियार भी लूट ले गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं आतंकियों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।


रिटायर्ड सैनिक की हत्या…

दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले में एक सेवानिवृत्त सैनिक पर गोलीबारी कर उसे गंभीर घायल कर दिया। श्रीनगर के अस्पताल में भर्ती पीड़ित ने सोमवार को दम तोड़ दिया। सेवानिवृत्त सैनिक अब्दुल हमीद मांडू जिले के बुचरू गांव के रहने वाले थे। पुलिस का कहना है कि हत्यारों का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो