scriptपुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए हिजबुल के दो आतंकी | two Hizbul terrorists died in encounter in Pulwama | Patrika News

पुलवामा में सुरक्षाबलों ने मार गिराए हिजबुल के दो आतंकी

locationजम्मूPublished: Nov 29, 2018 08:36:20 pm

Submitted by:

Prateek

जवानों ने हमले का जवाब देते हुए गोलीबारी की…

(श्रीनगर): जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है। आॅपरेशन के तहत सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने गुरूवार सुबह दो आतंकी मार गिराए।

 

मिली जानकारी के अनुसार यह मुठभेड़ पुलवामा के खरू इलाके में हुई। इलाके में आतंकियों के छुपे होने की सूचना सुरक्षाबलों को मिली। आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च आॅपरेशन चलाया गया। सुरक्षाबलों के जवान जैसे ही आतंकियों के ठिकाने के नजदिक पहुंचे उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने हमले का जवाब देते हुए गोलीबारी की। दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई।


मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर हो गए। मारे गए दोनों आतंकियों की पहचान अदनान अहमद लोन और आदिल बिलाल भट के रूप में हुई है। दोनों हिजबुल के आतंकी थे। बताया जा रहा है कि दोनों ही आतंकी हिजबुल कमांडर रियाज नायकू की करीबी थे। इसी के साथ बहुत सी आतंकी घटनाओं को अंजाम देने में इनका हाथ था। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो