इन दो पुलिस वालों ने लूटा सबका दिल, पेश कर दी मिसाल

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के उधमपुर में पुलिस पोस्ट टिकरी में तैनात हेड कांस्टेबल शिवदर्शन सिंह और एसपीओ रणजीत सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। लोगों के बीच उनके चर्चे हो रहे हैं...

जम्मू. जम्मू कश्मीर के उधमपुर में पुलिस पोस्ट टिकरी में तैनात हेड कांस्टेबल शिवदर्शन सिंह और एसपीओ रणजीत सिंह इन दिनों सुर्खियों में हैं। लोगों के बीच उनके चर्चे हो रहे हैं। जिसको भी उनकी ईमानदारी पता चली वह प्रशंसा करते नहीं थका। बता दें कि हेड कांस्टेबल शिवदर्शन सिंह और एसपीओ रणजीत सिंह को सडक़ पर मिले एक बैग में चार लाख रुपए की नगदी थी। पुलिस जवानों ने अपने कर्तव्य का पालन करते हुए बैग के मालिक की खोज की और उचित सत्यापन के बाद पैसों से भरे बैग को उसके मालिक अमृत पाल सिंह पुत्र सुलखान सिंह निवासी आदर्श कालोनी उधमपुर को सौंप दिया। ईमानदारी के इस कार्य पर, बैग के मालिक और उनके परिवार के सदस्यों ने एसआई जसविंदर चौधरी इंचार्ज पुलिस पोस्ट टिकरी और अन्य पुलिसकर्मियों को धन्यवाद दिया। साथ ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव पांडे ने पुलिस जवानों की ईमानदारी की सराहना की है।

Nitin Bhal
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned