सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए, स्कूल बंद और रेलवे सेवा स्थगित

आतंकियों के मारे जाने के बाद अभियाव खत्म हो गया,आतंकियों के शव ड्रोन से तलाशे गए...

Prateek Saini

September, 1304:41 PM

Jammu

(श्रीनगर,जम्मू): कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर इलाके में सुरक्षाबलों ने गुरूवार को दो आतंकवादियों को मार गिराया । सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ तड़के चार बजे से शुरू हुई और सुबह 10 बजे के करीब खत्म हुई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में खुफिया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोपोर के आरमपोरा इलाके में घेराबंदी की और तलाशी अभियान शुरू किया। इस दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी । जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने भी भारी गोलीबारी कर दो आतंकियों को ढेर कर दिया ।


आतंकियों के मारे जाने के बाद अभियाव खत्म हो गया। आतंकियों के शव ड्रोन से तलाशे गए। शव अभी बरामद नहीं किए गए है। घटना की गंभीरता को देखते हुए सोपोर जिला प्रशासन ने सभी स्कूलों को बंद कर दिया । इसके साथ ही त्राल में श्रीनगर -बारामुला रेलवे सेवाओं को भी स्थगित कर दिया गया ।

 

चेकपोस्ट पर हमला करके हो गए थे फरार

गौरतलब है कि बुधवार को भी आतंकी गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए थे । जम्मू-श्रीनगर हाईवे के टोल प्लाजा पर से एक ट्रक गुजरा । टोल काटने वाले कर्मचारी को ट्रक में संदिग्ध युवक दिखे जिसके बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी । पुलिस ने एक ढाबे के पास ट्रक को देखा। जब ड्राइवर से पूछताछ की तो वह घबरा गया । पुलिस ने ट्रक की तलाशी लेनी चाही तो घबराए हुए आतंकी बाहर आए और ताबड़तोड़ गोलीबारी करते हुए वहां से जंगल की ओर भाग गए थे । रास्ते में एक नागरिक पर उन्होंने पुलिसकर्मी समझकर गोली चला दी थी जिससे वह घायल हो गया था ।

यह भी पढे: जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर आतंकियों ने पुलिस चेकपोस्ट पर किया हमला, सुरक्षाबलों की ओर से जारी है सर्च अभियान

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned