सुरक्षाबलों ने शोपियां में दो आतंकियों को किया ढेर, तलाशी जारी

सुरक्षाबलों ने शोपियां में दो आतंकियों को किया ढेर, तलाशी जारी

Prateek Saini | Publish: Jun, 11 2019 03:07:37 PM (IST) Jammu, Jammu, Jammu and Kashmir, India

सुरक्षाबलों को आता देख छिपकर बैठे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी...

(श्रीनगर): जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंक के खात्मे के मिशन पर लगे हुए हैं। इसी के तहत सुरक्षाबलों को एक और बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने आज दो आतंकियों को ढ़ेर कर दिए। फिलहाल इलाके में सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है।


जानकारी के अनुसार, सुबह सुरक्षाबलों को शोपियां के अवनीरा में कुछ आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली। जिसके बाद सुकक्षाबलों ने पुलिस के साथ मिलकर तलाशी अभियान शुरू किया। सुरक्षाबलों को आता देख छिपकर बैठे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने भी आतंकियों की फायरिंग को मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों को ढ़ेर कर दिया। बताया जा राह है कि मारे गए दोनों आतंकी स्थानीय है। दोनों आतंकियों की लंबे समय से सुरक्षाबलों को तलाश थी।


बता दें कि सुरक्षाबलों ने जम्मू—कश्मीर में आतंक विरोधी अभियान छेड़ रखा है। आतंकियों की तलाश में जुटे सुरक्षबलों को राज्य के अलग—अलग इलाकों में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलती रहती है। इन सूचनाओं के आधार पर सर्च अभियान चलाया जाता है। हर बार आतंकियों को सरेंडर करने का मौका सुरक्षाबलों की ओर से दिया जाता रहा है। पर आतंकियों हर बार आगे से गोलिबारी कर रहे है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने पुलवामा के लासिपोरा में जम्मू—कश्मीर पुलिस के बागी एसपीओ समेत चार आतंकी मार गिराए थे। बाकि आतंकी घने जंगल का फायदा उठाकर भाग निकलने में सफल हुए। यहां से बड़ी मात्रा में हथियार व विस्फोटक सामग्री सुरक्षाबलों ने बरामद की थी। बीते दिनों जम्मू—कश्मीर पुलिस व सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने राज्य के अलग अलग इलाकों से छह पाकिस्तानी जासूसों को गिरफ्तार करने में भी सफलता हासिल की।

 

यह भी पढे: पुलिस और सेना को मिली कामयाबी, 6 पाकिस्‍तानी जासूस गिरफ्तार

यह भी पढे: पुलवामा: दो भगोड़े एसपीओ समेत चार आतंकी ढेर, भारी मात्रा में हथियार व गोला बारूद बरामद

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned